Hindi NewsEntertainment NewsBigg Boss 13: Devoleena Bhattacharjee physical fight with Shefali Bagga In Money task

Bigg Boss 13: पैसों को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी-शेफाली बग्गा के बीच जमकर हुई हाथापाई

बिग बॉस में रविवार का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। जहां एक तरफ एक एलिमिनेशन के कारण माहौल में गर्मी थी, वहीं शो पर आए मेहमानों ने दर्शकों को खूब लाफ्टर डोज दिया। इसी बीच शो का एक प्रोमो सामने आया है। इस...

Bigg Boss 13: पैसों को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी-शेफाली बग्गा के बीच जमकर हुई हाथापाई
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 14 Oct 2019 11:36 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस में रविवार का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। जहां एक तरफ एक एलिमिनेशन के कारण माहौल में गर्मी थी, वहीं शो पर आए मेहमानों ने दर्शकों को खूब लाफ्टर डोज दिया। इसी बीच शो का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) के बीच फिजिकल लड़ाई दिखाई होती हुई दिख रही है। इन दोनों की लड़ाई इतनी ज्यादा हो जाती है बाकी घर वालों के सामने आना पड़ता है। 

आपको बता दें कि घर का पहला एविक्शन हो चुका है. जिसमे घर के दो सदस्य दलजीत कौर एविक्शन हो चुका है. जिसमे घर के दो सदस्य दलजीत कौर घर से बेघर हो चुकी हैं। जिसके बाद आज सोमवार को घर में एक बार फिर नॉमिनेशन होने जा रहा है ऐसे में बिग बॉस ने घर वालों को एक मनी टास्क दिया है। 

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि  पिछले हफ्ते का टास्क जीतने के बाद घर की पहली क्वीन बनी देवोलीना भट्टाचार्जी घर वालों को नए-नए काम देती हैं लेकिन एक तरफ से हर कोई उन्हें मना कर रहा हैं। सिद्धार्थ डे, सिद्धार्थ शुक्ला, असीम और पारस हर कोई देवोलीना के द्वारा दिए गए आदेश को मानने से मना कर रहा है। इस बीच बिग बॉस बैंक का टास्क देते हैं। जिसमें घर 2 टीमों में बंट गया है। इस टास्क के दौरान लड़कियों को लड़कों से पैसे लेकर अपने बैंक अकाउंट में डालने है। जिसके अकाउंट में कम पैसे होंगे वो नॉमिनेट हो जाएगा। ऐसे में शेफाली बग्गा और देवोलीना के बीच रूल्स को लेकर कहासुनी हो जाती हैं और फिर देवोलीना पैसे छिनने लग जाती है। ऐसे में दोनों के बीच बात हाथापाई पर पहुंच जाती है। 

यहां देखे वीडियो

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें