DA Image
8 अप्रैल, 2020|11:38|IST

अगली स्टोरी

गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी संग रिश्ते पर बोले पारस छाबड़ा- उसके साथ मेरा कोई फ्यूचर नहीं है

paras chhabra ex akanksha puri

बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट और मजबूत कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के साथ अपने रिश्तों की वजह से खबरों में हैं। बिग बॉस के घर में रहते हुए पारस छाबड़ा माहिरा शर्मा के साथ रिश्ते की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहे थे। इतना ही नहीं उन्होंने माहिरा की वजह से उन्होंने शो के बाहर मौजूद अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के साथ रिश्ते को लेकर भी ढ़ेर सारे खुलासे भी किए थे। शो में निजी खुलासे होने के बाद पारस ने आकांक्षा से ब्रेकअप करने की बात कही थी। हालांकि आकांक्षा पुरी ने इस रिश्ते को टूटने नहीं दिया। अब एक बार फिर पारस ने आकांक्षा पुरी संग अपने रिलेशनशीप को लेकर एक खुलासा किया है और कहा कि वह आकांक्षा पुरी से कोई संबंध नहीं रखना चाहते हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्ते पर आरती सिंह ने बताई सच्चाई

 टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान पारस ने कहा कि सब कुछ क्लियर है। मेरा और आकांक्षा के बीच जो भी कुछ था खत्म हो गया है।  ऐसे में यह सच है कि उसके साथ मेरा कोई भविष्य नहीं है। मुझे नहीं लगता कि अब एक-दूसरे से बात करने का कोई फायदा है। लेकिन हां, मैं आकांक्षा से जरूर मिलूंगा और उससे कहूंगा कि वह लाइफ में आगे बढ़े।  'बिग बॉस के घर में मैंने आकांक्षा के साथ अपने रिश्ते पर बात की थी। अगर उसे मुझसे सच में प्यार था तो इसे मीडिया के सामने साबित करने की जरूरत नहीं थी। मेरी तरफ से बिल्कुल क्लियर है कि मैं उसके साथ अपना भविष्य नहीं देखता। जो कुछ भी आकांक्षा ने कहा और किया वह सब उसकी तरफ से था। किसी को मेरी तरफ की स्टोरी पता ही नहीं चली। किसी को पता ही नहीं था कि मुझे क्या कहना है। उन्होंने आगे कहा, ' मुझे नहीं पता कि आकांक्षा ने क्यों सभी के सामने हमारी पर्सनल डीटेल लीक की। अगर वह मुझसे हकीकत में प्यार करती है तो फिर उसने सभी को खासकर मीडिया को वह सब क्यों बताया जो वह मेरे लिए कर रही थी? इसकी वजह से मुझे सलमान सर से भी डांट पड़ी।

विद्या बालन के फेमस 'आमी जे तोमार' गाने को रिक्रिएट करेंगी तब्बू

मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑडिशन के दिनों को किया याद

आपको बता दें कि इससे पहले आकांक्षा पुरी ने कहा, 'मैं उस दिन ही आगे बढ़ गई थीं जिस दिन पारस ने बिग बॉस के घर में मेरा अपमान किया और हमारे रिश्ते के बारे में झूठ बोला था। इसलिए मेरे लिए सब कुछ खत्म हो गया है। मैं उन लोगों मेें से नहीं जो किसी से फालतू बातें बोलें। मैं इस रिश्ते में लंबे समय से थी, क्योंकि मेरे लिए रिश्ते रोज नहीं होते। मैं अपनी जिंदगी में हर रिश्ते को महत्व देती हूं। एक लड़की होने के नाते मेरे लिए इज्जत ज्यादा मायने रखती है और मैं इज्जत के साथ आगे बढ़ना चाहती हूं।'

क्या शो में सच में शादी करेंगी शहनाज गिल, फैन्स को बताई ये सच्चाई

बता दें कि बिग बॉस -13 खत्म होने के बाद फिलहाल पारस 'मुझसे शादी करोगे' शो में बिजी हैं। शो में वह अपनी दुलहनिया की खोज में लगे हैं। इस शो के जरिए शहनाज गिल भी अपने लिए दूल्हा ढूंढ रही हैं। दोनों की मदद करने के लिए 'मुझसे शादी करोगे' में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की भी एंट्री हुई है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 13 Contestant Paras Chhabra On Relationship With Akanksha Puri:Paras Chhabra says there is no future with ex Akanksha Puri