DA Image
31 मार्च, 2020|7:15|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को फिक्स्ड विनर बताने वाली प्रोड्यूसर का हुआ पर्दाफाश, कलर्स चैनल ने बताई सच्चाई

bigg boss 13

बिग बॉस 13 का फिनाले बीते शनिवार की रात हो गया है। हालांकि शो खत्म होने के बाद भी शो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में है। बता दें कि सिद्धार्थ की जीत के बाद से ये कहा जा रहा था कि सिद्धार्थ की जीत फिक्स्ड थी। फिनाले के बाद फरिहा नाम की लड़की ने एक ट्वीट किया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। फरिहा ने खुद को कलर्स चैनल की एम्प्लॉई बताकर शो छोड़ने की बात बताई थी।

फरिहा ने आरोप लगाया था कि बिग बॉस का यह सीजन पहले से ही तय था और कम वोट मिलने के बावजूद टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को जीताने की कोशिश की जा रही थी। फरिहा ने बताया था कि वह कलर्स चैनल में बतौर प्रड्यूसर काम कर रही है।

फरिहा के इस कमेंट के बाद कलर्स चैनल ने अपनी सफाई दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस बारे में लिखा, कलर्स इस बात को क्लीयर करता है कि फरिहा नाम की लड़की जो शो को लेकर गलत कमेंट कर रही है, वह इस चैनल से नहीं है। उन्होंने जो हमारे चैनल, हमारे स्पोकपर्सन्स को लेकर जो भी कहा है वो गलत है। हम अपने फैन्स और दर्श्कों से रिक्वेस्ट करते हैं कि ऐसे गलत और झूठे लोगों की बातों पर ना आएं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Bigg Boss 13: शो के कंट्रोल रूम का वीडियो Leaked, आसिम रियाज-सिद्धार्थ शुक्ला को बराबर वोट मिलने का दावा

Bigg Boss के Fixed होने के आरोप पर सिद्धार्थ शुक्ला ने दी ये सफाई...

हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ से जब शो के फिक्स होने की बात पूछी तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, 'ये बहुत दुख की बात है कि लोग इस तरह से सोचते हैं। ऐसी बातों पर आप क्या ही रिएक्ट कर सकते हो। मैंने काफी मुश्किल से ये अवॉर्ड जीता है और फिर कोई इस पर सवाल उठाता है तो मुझे दुख होता है। जो लोग इसे फिक्स कहते हैं उनके लिए मैं सॉरी फील करता हूं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 13 Colors TV on woman claim she left job with channel after fixed Bigg Boss 13 finale