Bigg Boss 13: Bhojpuri Actor: Khesari Lal Yadav: Got Eliminated: From The BB House: - Bigg Boss 13: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव हुए घर से बाहर, सलमान खान ने नहीं बल्कि बिग बॉस ने खुद किया ये काम DA Image
14 दिसंबर, 2019|6:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 13: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव हुए घर से बाहर, सलमान खान ने नहीं बल्कि बिग बॉस ने खुद किया ये काम

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 टीवी का एक ऐसा पॉपुलर रिएलिटी शो है जिसमें हर रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। फिर चाहे वह घर के सदस्यों में होने वाला लड़ाई-झगड़ा हो या फिर दोस्ती। हर रोज यहां रिश्ते बदलते हैं। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव घर से बेघर होंगे। 

बिग बॉस में इस हफ्ते रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी, आरती सिंह और खेसारी लाल यादव नॉमिनेटेड हैं। इसमें से आज खेसारी लाल यादव को घर से बेघर होना पड़ेगा। 

बिग बॉस फैनक्लब में ये दावा किया गया है कि बिग बॉस देर रात घर वालों से वोट करने के लिए कहेंगे जिसमें खेसारी लाल यादव को सबसे कम वोट मिलेंगे। जिसके बाद वे घर से बेघर होंगे। ये एलिमिनेशन जनता के वोटों के आधार पर नहीं बल्कि घर वालों के वोटों के आधार पर होगा। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट में भी ये बताया गया है कि खेसारी लाल यादव को बिग बॉस खुद घर से बेहर करेंगे। 

ये खबर कितनी सच है ये तो आज के एपिसोड को देखने के बाद ही पता चलेगी। 

Happy Birthday Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर माता-पिता ने किया सरप्राइज प्लान, आनन्या पांडे ने शेयर की एक खूबसूरत फोटो

रानू मंडल की मेकअप वाली फोटो थी फेक, मेकअप आर्टिस्ट का सामने आया ये बयान

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bigg Boss 13: Bhojpuri Actor: Khesari Lal Yadav: Got Eliminated: From The BB House: