Bigg Boss 13: Arhaan Khan: is a Cheater: Says Amrita Dhanao: Took One Lakh: Rupees: but Didnt Return Her - Bigg Boss 13: धोखाधड़ी और नकली नाम रखने का लगा अरहान खान पर आरोप, इस एक्ट्रेस ने खोली पोल DA Image
5 दिसंबर, 2019|10:55|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 13: धोखाधड़ी और नकली नाम रखने का लगा अरहान खान पर आरोप, इस एक्ट्रेस ने खोली पोल

                    13

बिग बॉस 13 में अपने तीखे तेवर रखने की वजह से अरहान खान सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरें हैं कि अरहान खान, रश्मि देसाई को डेट कर रहे हैं। हालांकि, रश्मि देसाई ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए उन्हें अपना एक क्लोज़ फ्रेंड बताया है और बिग बॉस 13 के एक एपिसोड में वे कहती नजर आई हैं कि अगले साल तक वे सेटल होना चाहती हैं।

टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो के कंटेस्टेंट अरहान खान पर एक्ट्रेस अमृता दनाओ ने गंभीर आरोप लगाए हैं। स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए अमृता कहती हैं कि अरहान खान ने शो में अपना गलत नाम बताया है। उनका असली नाम मजहर शेख है। वे अपनी असली पहचान छुपा रहे हैं। इसके अलावा अमृता ने अरहान खान के ऊपर झूठ बोलने के साथ धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि वे और अरहान पांच साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे। इसके बाद उन्होंने अरहान को अपने घर से बाहर निकाल दिया। अरहान ने अमृता से दो साल पहले एक लाख रुपये लिए थे जो उन्होंने अब तक वापस नहीं किए। उस दौरान वे ‘बढ़ो बहू’ सीरीयल में अपनी किस्मत आजमा रहे थे। 

अमृता ने कहा कि अरहान एक चीटर हैं। वे लड़कियों को इंप्रेस करते हैं। उनके साथ रहते हैं और उनके पैसों पर एंजॉय करते हैं। रश्मि देसाई भी अरहान के जाल में फंस गई हैं जिसका उन्हें बुरा लग रहा है। 

अमृता ने बताया कि वे और अरहान एक पार्टी में मिले थे। छह दिन तक बातचीत होने के बाद अरहान ने उनसे साथ रहने की बात की। इजाजत देने के बाद करीब साढ़े चार साल तक साथ रहे। इस दौरान अरहान के पास कोई काम नहीं था। अमृता ने उन्हें इमोशनली, फाइनेंशियली और फिजीकली सपोर्ट किया। इसके बाद वे इन सभी चीजों से थकने लगीं। दोनों के बीच काम को लेकर लड़ाई हुई और अमृता ने उन्हें थप्पड़ मारकर धक्का दिया और उन्हें घर से निकलने के लिए कहा। अमृता का कहना है कि उन्होंने अरहान के लिए अपने परिवार से नाता तोड़ लिया था।

जल्दबाजी में प्रियंका चोपड़ा ने की इतनी बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

जल्द होगी ‘ठाकरे 2’ की शूटिंग शुरू, पिछली बार की तरह इस बार भी नवाजउद्दीन सिद्दीकी ही निभाएंगे किरदार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bigg Boss 13: Arhaan Khan: is a Cheater: Says Amrita Dhanao: Took One Lakh: Rupees: but Didnt Return Her