Hindi NewsEntertainment Newsbigg boss 12 weekend ka vaar contestant elimination

Bigg Boss 12: पहले हफ्ते नहीं हुआ कोई 'बेघर' लेकिन वरुण धवन के घर में जाते ही मच गया बवाल

बिग बॉस' सीजन 12 में पहले हफ्ते तीन कॉमनर जोड़ियां और दो सिंगल सेलिब्रिटी नॉमिनेट हुए थे।‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में पहले दिन सलमान ने दोनों सिंगल सेलिब्रिटी (दीपिका और सृष्टि) को सेफ...

Bigg Boss 12: पहले हफ्ते नहीं हुआ कोई 'बेघर' लेकिन वरुण धवन के घर में जाते ही मच गया बवाल
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 24 Sep 2018 07:52 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस' सीजन 12 में पहले हफ्ते तीन कॉमनर जोड़ियां और दो सिंगल सेलिब्रिटी नॉमिनेट हुए थे।‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में पहले दिन सलमान ने दोनों सिंगल सेलिब्रिटी (दीपिका और सृष्टि) को सेफ कर दिया था। इसके बाद दूसरे दिन रोशमी-कृति, शिवाशीष-सौरभ और सबा-सोमी की नॉमिनेटिड जोड़ियों को भी सेफ कर दिया।  यह सुनकर घर में जश्न मनना शुरू हो गया। 

'बिग बॉस' सीजन 12 के 8वें एपिसोड की शुरुआत एक्टर वरुण धवन अपनी फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन से करते दिखे। जहां उन्होंने सिंगल कंटेस्टेंट और जोड़ियों को 'मेड इन इंडिया' टास्क करने के लिए लिए दिया। इसमें सिंगल्स के बजाए जोड़ी ने जीत हासिल कर ली।  इस टास्त के दौरान  सृष्टि रोडे का मामुली चोट लगी जिसके घर का माहौल थोड़ी बिगड़ता हुआ दिखाई दिया। 

आपको बता दें कि वीकेंड के वार पर बिग बॉस के घर में 'सुल्तानी अखाड़ा' शुरू किया गया। यहां खान सिस्टर्स यानी सबा-सोमी और दीपिका-सृष्टि के बीच मुकाबला हुआ। इसमें बाजी मारने वाली दीपिका और सृष्टि को स्पेशल पावर दिया गया। इस पावर के तहत विजेता खिलाड़ियों को घर में अगले कप्तान के चुने जाने तक कोई काम नहीं करना पड़ेगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें