Hindi NewsEntertainment Newsbigg boss 12 varun dhawan will talk about salman khans marriage

Bigg Boss 12: आज वरुण धवन करेंगे सलमान खान से उनकी शादी की बात, क्या भाईजान देंगे इसका जवाब?

 बिग बॉस सीजन 12 का कल पहला वीकेंड का वार एपिसोड था। बिग बॉस 12 का पहला हफ्ता पूरा हो चुका है। सलमान खान पहली बार घरवालों की जमकर क्लास लगाई। वहीं पहले वीकेंड एपिसोड में घर में पहली बार बेहद खास...

Bigg Boss 12: आज वरुण धवन करेंगे सलमान खान से उनकी शादी की बात, क्या भाईजान देंगे इसका जवाब?
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 23 Sep 2018 10:15 AM
हमें फॉलो करें

 बिग बॉस सीजन 12 का कल पहला वीकेंड का वार एपिसोड था। बिग बॉस 12 का पहला हफ्ता पूरा हो चुका है। सलमान खान पहली बार घरवालों की जमकर क्लास लगाई। वहीं पहले वीकेंड एपिसोड में घर में पहली बार बेहद खास मेहमान आए। वह मेहमान घर में घुसते ही सबसे पहले घरवालों के साथ खूब मस्ती की। यह मेहमान कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन थे। जिनके आने से घर में मस्ती की खुशियां घरवालों के चेहरे पर देखने को मिली। लेकिन आज के आने वाले एपिसोड में वरुण धवन घरवालों को स्पेशल टास्क देगें। अब देखना होगा कि इस स्पेशल टास्क का असर घर वालों पर क्या पड़ेगा। वहीं आज इस शो में सलमान खान के साथ भी मस्ती करते हुए दिखाई देगें।  

आपको बता दें कि आज 'बिग बॉस सीजन 12' में वरुण धवन सलमान खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' का प्रमोशन करते नजर हुए नजर आएंगे। वरुण इस मौके पर बिग बॉस हाउस के सभी घरवालों को एक स्पेशल टास्क भी देंगे। वरुण अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए सलमान खान को सिलाई-कढा़ई करना भी सिखाएंगे। वरुण धवन शो के दौरान सलमान खान मेड इन इंडिया जैकेट तोहफे के तौर पर देंगे। 

टीवी चैनल कर्लस ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन और सलमान खान स्टेज पर कढ़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों ने कढ़ाई की और कपड़े पर SK लिखा हुआ है। आपको बता दें कि इसी दौरान सलमान खान से उनकी शादी की भी बात करेंगे। जो फैंस के लिए काफी मजेदार होगा। 

Salman Khan

वैसे बता दें कि आज को शो काफी मजेदार आने वाला है क्योंकि आज के एपिसोड में ये सलमान-वरुण की मस्ती में कुछ ऐसे राज भी सामने आने वाले हैं जिसे शायद ही आप कभी सुने हो। आज के इस एपिसोड में सलमान खान अपनी फिल्म ‘रेस 3’ का  मजाक भी उड़ाएंगे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें