DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 12: फिर होगा डबल एलिमिनेशन, अनूप-सबा होंगे घर से बेघर!

बिग बॉस के घर में छठे हफ्ते भी ट्विस्ट देखने को मिल सकता है। इस बार एक नहीं, बल्कि दो कंटेस्टेंट बेघर हो सकते हैं...

bigg boss

बिग बॉस के घर में छठे हफ्ते भी ट्विस्ट देखने को मिल सकता है। इस बार एक नहीं, बल्कि दो कंटेस्टेंट बेघर हो सकते हैं। खबरों की मानें तो इस बार दो कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर से विदा होना पड़ेगा। चार कंटेस्टेंट इसके लिए नॉमिनेट हो भी चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर अनूप जलोटा और सबा खान शो से बाहर हो जाएंगे। अफवाहें हैं कि अनूप जलोटा शो से इसलिए बाहर हो रहे हैं क्योंकि शो से उनका कॉन्ट्रैक्ट 26 अक्टूबर तक का ही था और वो अब खत्म हो चुका है। उन्होंने बिग बॉस के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले ही कुछ इंटरनेशनल कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिए थे।

इसके अलावा नॉमिनेट हुए बाकी दो नामों में सृष्टि रोड़े और सुरभि राणा का नाम भी शामिल है। ये देखना रोचक होगा कि कौन वे दो कंटेस्टेंट होंगे जो इस हफ्ते घर से बाहर होंगे।

बिग बी का शो KBC होने जा रहा है बंद, इस दिन आएगा आखिरी एपिसोड!

वैसे हम आपको बताना चाहेंगे कि यह पहली बार नहीं हैं जब शो में डबल एविक्शन हुआ हो। इससे पहले भी कई बार सबको चौकाते हुए शो में ऐसा हो चुका है। इसमें कृति वर्मा और रोशनी कि जोड़ी और निर्मल सिंह घर से बेघर हो गए थे। लेकिन अगर बात, अनूप जलोटा कि करें तो यह पहले से तय था कि अनूप को 27 अक्टूबर से पहले बिग बॉस के घर से बाहर जाना था। उनका अमेरिका के कैलिफोर्न‍िया में एक लाइव कॉन्सर्ट होने वाला हैं, जोकि बिग बॉस के घर में जाने से पहले से तय था।

TV GOSSIP: पढ़ें टेलीविजन जगत से जुड़ी ये 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

बता दें कि अनूप जलोटा शो में अपनी 28 साल की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ एंट्री ली थी। इस बात से बहुत लोगों को हैरानी हुई थी। हालांकि उनके रिश्ते में तब दरार आ गई थी, जब एक टास्क के दौरान जसलीन के अनूप की जगह अपने कपड़ों और मेकअप को चुना था। हालांकि बाद में उनका पैचअप हो गया था। इसके बाद अनूप को एलिमिनेट कर के सीक्रेट रूम में भेज दिया गया था। वह सीक्रेट रूम से ही सभी घरवालों को देख रहे थे। सीक्रेट रूम में उनके साथ एस श्रीसंत भी थे।

करवा चौथ के दिन अभिषेक बच्चन ने कायम की नई मिसाल, पत्नी ऐश्वर्या के लिए लिया ये डिसीजन

सबा खान की बात करें तो वह जयपुर की हैं और शो में वह अपनी बहन सोमी के साथ आई हैं। सबा और सोमी हर बात पर अपना विचार रखती हैं और लड़ाई करने में भी वह बहुत एक्टिव हैं। कप्तानी के टास्क के दौरान सबा और सृष्टि रोड के बीच हाथापाई हो गई थी, जिसके बाद बिग बॉस ने यह फैसला लिया था कि इस पूरे सीजन में सबा और सृष्टि कप्तान नहीं बन पाएंगी। अगर आज सबा और अनूप बेघर होते हैं तो घरवालों को शॉक जरूर लगेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bigg boss 12 updates weekend ka war double eviction started anup jalota and saba khan get eliminated