DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 12: दिवाली का तोहफा देखकर इमोशलन हुए घरवाले

Bigg Boss

लग्जरी बजट टास्क की वजह से घर में तू-तू-मैं-मैं देखने को मिला था लेकिन इसके ठीक अपोजिट घर में कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे देखने के बाद फैंस भी इमोशनल हो गए है। जी हां, बिग बॉस के बीते एपिसोड में घर दिवाली स्पेशल था। इस  दिवाली स्पेशल में मेकर्स ने घरवालों के लिए एक खास तोहफा प्लान कर रखा था। इस प्लान में मेकर्स घरवालों को उनके परिवार की एक झलक  दिखाते हैं। लेकिन उसके उन्होंने एक शर्त रखी हुई थी, जिससे जानने के बाद घर वाले काफी इमोशनल हो जाते हैं।

बता दें कि बिग बॉस के शर्त के अनुसार, मेकर्स पहले घरवालों को उनके फैमली के आवाज सुनाते हैं। घरवालों को पहले उन आवाजों को पहचाननी होती है उसके बाद घरवालों में सिर्फ तीन-तीन लोगों को ऐक्टिविटी एरिया जाने के लिए कहते हैं।  ऐक्टिविटी एरिया में जाने के  उन्हें दिवाली गिफ्ट मिलता है, लेकिन गिफ्ट का पाने अधिकार तीन सदस्यों में से सिर्फ एक ही सदस्य को होता है। ऐक्टिविटी एरिया में अंदर गए तीनों सदस्य आपसी सहमती से एक सदस्य लेकर उसे गिफ्ट पाने का अधिकार देते हैं। 

पहले राउंड बिग बॉस ने करणवीर, सुरभि और शिवाशीष को ऐक्टिविटी एरिया में आने को कहा। बिग बॉस ने खेल में बड़ा ट्विस्ट लाते हुए कहा कि इन तीनों में से किसी एक को ही अपने घरवालों का विडियो मेसेज देखने को मिलेगा। अब ऐसे में गिफ्ट पाने का अधिकार करणवीर और  शिवाशीष सुरभि को देते हैं। मां को देखते ही सुरभि भावुक होकर जोर से रोने लगती हैं। 

महापर्व छठ : खेसारी लाल यादव ने कहा 'आरा छपरा के घाट निक लागेला', वायरल हुआ Chhath Puja गीत

बिग बॉस सोमी, मेघा और जसलीन को ऐक्टिविटी एरिया में बुलाते हैं और उनके साथ भी ठीक वैसा ही करते हैं जैसा करणवीर, शिवाशीष और   सुरभि के साथ किया था। सोमी और मेघा ने इसके लिए जसलीन का नाम दिया। जसलीन को उनके पिता ने विडियो मेसेज भेजा था। जसलीन बाहर आकर मेघा को धन्यवाद देती हैं और सोमी को गले लगाकर उनसे माफी मांगती हैं। 

बिग बॉस रोहित, श्रीसंत और दीपक को ऐक्टिविटी एरिया में बुलाकर आपस में तय करने को बोलते हैं कि किसे अपने घरवालों का विडिया मेसेज देखना है। रोहित और श्रीसंत बिना वक्त गंवाए विडियो मेसेज देखने के लिए दीपक का नाम बिग बॉस को दे देते हैं।

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ आमिर अपनी ही फिल्म ‘दंगल’ का तोड़गें रिकार्ड

 

 

 

चौथे राउंड में रोमिल, दीपिका और सृष्टि ऐक्टिविटी एरिया में जाते हैं।  दीपिका और सृष्टि रोमिल का नाम लेती हैं। लेकिन रोमिल ने खुद को मिले इस अवसर की कुर्बानी देते हुए बिग बॉस से कहते हैं कि वह उनके स्थान पर सोमी को उनके घरवालों का विडियो दिखा दें। बिग बॉस रोमिल को बाहर जाकर सोमी को अंदर भेजने का आदेश देते हैं। बिग बॉस सोमी को बताते हैं कि रोमिल ने उनके लिए अपने घरवालों का विडियो देखने से मना कर दिया। सोमी अपने घरवालों को देख कर काफी भावुक हो जाती हैं।

पति सैफ अली खान के लिए कभी ये काम नहीं करती करीना कपूर, जानिए 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bigg boss 12 Updates Bigg Boss contestants get emotional after watching video of their family