Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bigg boss 12 these are the contestants of this season

Bigg Boss 12: घर में ये एक्ट्रेसेस लगाएंगी हॉटनेस का तड़का, ये है कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

टीवी का मोस्ट एवेटिड शो बिग बॉस 12 जल्द ही ऑनएयर होने वाला है। फैन्स इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसके साथ ही शो को लेकर कोई न कोई अपडेट सामने आते रहते हैं। अब इस बार के कंटेस्टेंट्स की बात करें...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Wed, 12 Sep 2018 02:33 PM
हमें फॉलो करें

टीवी का मोस्ट एवेटिड शो बिग बॉस 12 जल्द ही ऑनएयर होने वाला है। फैन्स इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसके साथ ही शो को लेकर कोई न कोई अपडेट सामने आते रहते हैं। अब इस बार के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस बार कई नामी सेलेब्स शो का हिस्सा बनने वाले हैं और इसकी लिस्ट भी सामने आ गई है। कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने तो पहले ही बिग बॉस में अपनी एंट्री को कंफर्म कर लिया है। अब बाकी के कंटेस्टेंट्स के जो नाम सामने आए हैं उनमें ये स्टार्स शामिल हैं। वैसे इस लिस्ट में कई हॉट एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं तो इस बार बिग बॉस में हॉटनेस का तड़का जरूर लगने वाला है।

दीपिका कक्कड़

दीपिका कक्कड़

ससुराल सिमर का ये पॉपुलर हुईं दीपिका इस शो में एंट्री ले सकती हैं। दीपिका ने कुछ महीनों पहले ही टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की थी।

 

सृष्टि रोड़े


सृष्टि रोड़े

टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े भी इस शो में शामिल हो सकती हैं। सृष्टि कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

अनूप जलोटा

अनूप जलोटा

जाने-माने भजन सिंगर अनूप जलोटा भी इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगे।

 

श्रीसंत

श्रीसंत

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत भी इस शो का हिस्सा होंगे। बता दें कि श्रीसंत के लुक्स अब पहले से काफी बदल गए हैं। अब वो पहले से ज्यादा फिट हो गए हैं।

स्कारलेट रोज

स्कारलेट रोज

स्प्लिट्सविला की विनर रह चुकी स्कारलेट रोज भी इस शो का हिस्सा बनेंगी।

 

राजीव सेन

राजीव सेन

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन भी इस शो का हिस्सा बनेंगे।

नेहा पेंडसे


नेहा पेंडसे

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी सीरियल मे आई कम इन मैडम में काम कर चुकीं नेहा पेंडसे भी शो का हिस्सा होंगी।


खबरों के मुताबिक, बिग बॉस के इस सीजन में 5 कपल, 5 सोलो कॉमनर और 6 सोलो सेलेब्स शो का हिस्सा होंगे। ऐसा भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस-12 यह पहला सीजन है जिसमें इतनी बड़ी संख्या में कंटेस्टेंट्स हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें