Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 12 sreesanth wife bhuvneshwari sreesanth defends and supports her sreesanth

श्रीसंत के बर्ताव पर पत्नी भुवनेश्वरी ने सरेआम मांगी माफी, तो शिल्पा शिंदे ने कह दी ये बात

बातचीत, टकराव, एक साथ आना या फिर अलग हो जाना, हम बिग बॉस हाउस में ये सब देख चुके हैं लेकिन  बिग बॉस हाउस के बाहर भी कुछ ऐसा ही माहौल सोशल मीडिया साइट पर देखा जा रहा है। आपने वीकेंड के वार...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 29 Oct 2018 12:07 PM
हमें फॉलो करें

बातचीत, टकराव, एक साथ आना या फिर अलग हो जाना, हम बिग बॉस हाउस में ये सब देख चुके हैं लेकिन  बिग बॉस हाउस के बाहर भी कुछ ऐसा ही माहौल सोशल मीडिया साइट पर देखा जा रहा है। आपने वीकेंड के वार में देखा ही होगा कि कैसे सलमान खान ने श्रीसंत के रिच मैन और गरीब आदमी की बात पर भड़कते हुए उन्हें फटकार लगाई थीं। सलमान खान ने श्रीसंत को वारर्निंग देते हुए कहा था कि आपको अपनी ये सोच बदलनी होंगी। 

बता दें कि कि जहां एक तरफ यह सीन बिग बॉस के घर में चल रहा था तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर  श्रीसंत की वाइफ भुवनेश्वरी श्रीसंत पूरी तरह से अपने पति के सपोर्ट में नजर आई। भुवनेश्वरी ने एक ट्वीय ने सोशल मीडिया का माहौल एक दम से गरम कर दिया। भुवनेश्वरी ने एक ट्वीट में अपने पति के बर्ताव करते हुए माफी भी मांगी हैं वहीं, बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी श्रीसंथ के बचाव में आ गई हैं। 

BIGG BOSS 12घर से बेघर हुए अनूप जलोटा-सबा खान, जसलीन और सोमी की आंखे हुईं नम

 भुवनेश्वरी  ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए अपने पति का सपोर्ट घरवालों के लिए लिखा कि  घरवालों ने श्रीसंथ को इंटरनेशनल कौवा, घटिया, नीच, पागल, फर्जी, मेंटल, दिमाग में कीड़ा, मक्कार, गिरा हुआ इंसान, जैसे तमाम शब्द बोले हैं। श्रीसंत के परिवार को भी निशाना बनाया जाता है। श्रीसंत ने जितना गलत किया है उससे कहीं ज्यादा गलत तो घर के दूसरों सदस्यों ने किया वो तो प्लेट और ग्लास तोड़ रहे हैं।

अपने ट्वीट में भुवनेश्वरी आगे लिखती हैं- श्रीसंत के साथ हुए इन सारी चीजों को शो में अब तक सीरियस नहीं लिया गया। लेकिन, श्रीसंत ने जो कहा, उसे सीरियल लिया गया। हम खुद कई बार इन चीजों को इग्नोर करते हैं। लेकिन अब श्री के साथ-साथ हमारा भी सब्र कम हो रहा है। घरवाले श्रीसंत को लगातार टारगेट कर रहे हैं। 

 देखिए उनके ट्वीट्स...

शिल्पा शिंदे ने किया सपोर्ट 

भुवनेश्वरी के ट्वीट पर शिल्पा शिंदे ने जवाब दिया है। शिल्पा शिंदे ने लिखा- मैं कोशिश करूंगी कि श्री को समझा दूं कि वह घर के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं। इसके अलावा वह सीजन जीतने के भी दावेदार है। उन्होंने अनजाने में कुछ गलतियां की है। लेकिन वह भी इंसान हैं।

श्रीसंथ की तरफ से मांगी माफी  

 एक के बाद एक भुवनेश्वरी ने कई सारे ट्वीट्स किए और श्रीसंथ का समर्थन किया। श्रीसंथ की पत्नी ने ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने जितना गलत किया है उससे कहीं ज्यादा गलत तो घर के दूसरे सदस्य प्लेट और ग्लास तोड़ कर रहे हैं। भुवनेश्वरी ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा- मुझे  मैं श्रीसंथ को सपोर्ट करने वाले हर फैन का शुक्रिया करती हूं।

भुवनेश्वरी लिखती हैं- मैं जब श्री को रोते हुए देखती हूं तो मेरा दिल टूट जाता है। बिग बॉस में जाने से पहले उसने बहुत ही बुरा दौर देखा है। अगर उसने गुस्से में कुछ कहा है तो मैं इसके लिए माफी मांगती हूं। मैं हमेशा श्री को ऐसे ही प्यार करती रहूंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें