Hindi NewsEntertainment Newsbigg boss 12 shreesanth and surbhi rana fights once again in captaincy task

BIGG BOSS 12: सुरभि राणा से ऐसे भिड़े श्रीसंत, सभी बस देखते ही रह गए

बिग बॉस के घर में सुरभि राणा और श्रीसंत के बीच किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता है और हाल ही में फिर ऐसा ही कुछ हआ है। दरअसल, शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि घर के...

BIGG BOSS 12: सुरभि राणा से ऐसे भिड़े श्रीसंत, सभी बस देखते ही रह गए
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 18 Oct 2018 10:55 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस के घर में सुरभि राणा और श्रीसंत के बीच किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता है और हाल ही में फिर ऐसा ही कुछ हआ है। दरअसल, शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि घर के नए कैप्टन के लिए बिग बॉस ने एक नया टास्क दिया है। इस टास्क के लिए शिवाशीष और दीपक के बीच रेस जारी है। कैप्टेंसी टास्क के दौरान श्रीसंत सुरभि के एक कमेंट पर भड़क जाते हैं और गुस्से में उनके साथ बात करते हैं। जिसके बाद दोनों एक दूसरे से बहस शुरू कर देते हैं। देखें वीडियो-

 

श्रीसंत की इस हरकत के बाद सभी कंटेस्टेंट्स ने सुनाई उन्हें खरी-खोटी

दरअसल, हाल ही में घोड़ा गाड़ी लग्जरी टास्क के दौरान दीपक ठाकुर ने अपनी स्ट्रैटेजी के तौर पर घोड़े की कैप घर के अंदर छिपा दी। जिसके बाद दीपिका ने अपनी स्ट्रैटेजी के तहत दीपक के प्वाइंट मिटाने की कोशिश की। इसी बीच दीपक और दीपिका के बीच बहस होनी शुरू हो गई। दीपक और दीपिका एक दूसरे से लड़ ही रहे थे कि श्रीसंत मौके का फायदा उठाकर दीपक का नाम मिटाने लगे। पहले उन्होंने पानी से नाम मिटाने की कोशिश की, लेकिन फिर जब पानी नहीं मिला तो उन्होंने थूककर मिटाना शुरू कर दिया।

श्रीसंत की ये हरकत देख सभी घरवाले गुस्सा हो गए और उन्होंने श्रीसंत को सुनाना शुरू कर दिया। दीपक खुद ये देखकर चौंक गए थे और वो कहने लगे कि उन्होंने क्या सोचकर उसके नाम पर थूका।

वहीं सुरभि राणा कहती हैं कि उन्होंने जो भी किया ये गलत किया। आप डबल स्टैंडर्ड हैं। उसके बाद रोमिल भी श्रीसंत से कहते हैं कि दीपक आपकी कितनी रिस्पेक्ट करता है और इन्होंने क्या किया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें