Bigg Boss 12 Salman Khan s Partner Govinda to enter in Weekend Ka Vaar - Bigg Boss 12 : अपने पार्टनर के संग नजर आएंगे सलमान खान, जानें किस पर भारी पड़ेगा दूसरा 'वीकेंड का वार' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 12 : अपने पार्टनर के संग नजर आएंगे सलमान खान, जानें किस पर भारी पड़ेगा दूसरा 'वीकेंड का वार'

Bigg Boss 12

'बिग बॉस 12' का दूसरा वीकेंड का वार काफी धमाकेदार होने वाला है। इस बार सलमान खान अपने पार्टनर के साथ बिग-बॉस के घर में जाने वाले हैं। जी हां इस बार सलमान खान  घर वालों की क्लास लगाने के लिए अपने पार्टनर गोविंदा के साथ नजर आने वाले हैं। जिसकी एक झलक सामने आ चुकी है। वैसे आपको बता दें कि सलमान खान हर ही इस गेम शो में कुछ न कुछ खास बनाने के लिए कुछ चीजे स्पेशल करते हैं जिसकी वजह से एपिसोड में चार चांद लग जाया है। लेकिन इस बार बिग बॉस के मंच सलमान-गोविंदा के संग पार्टनर बन कर सबका दिल चुराएंगे। 

HTLS 2018 : ऐश्वर्या के साथ काम करना चाहते हैं हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ

आपको बता दें कि गोविंदा अपनी आने वाली फिल्म फाईडे का प्रमोशन करेंगे। सलमान और गोविंदा की जोड़ी को फिल्म पार्टनर के वक्स से खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में जब बिग बॉस के स्टेज पर दोनों मस्ती करेंगे, तो शायद बिग बॉस के घर में रहने वाले कंटेस्टेंट्स को भी मनोरंजन की अच्छी-खासी डोज मिलेगी। 

सेक्शुअल हैरेसमेंट पर पूजा भट्ट ने किया खुलासा, सुनाई आपबीती

मीडिया के हवाले से खबर है कि इस बार शो में कोई भी कंटेस्टेंट आउट नहीं होने वाला है। हालांकि सलमान खान इविक्शन के लिए अनूप और जसलीन की जोड़ी का नाम लेंगे जरुर लेकिन बेघर किसी को भी नहीं किया जाएगा। दरअसल, सलमान अनूप या जसलीन में से किसी एक को घर के अंदर रहने का मौका देंगे और अनूप अपना नाम बेघर होने के लिए आगे कर देंगे। इसके बाद जसलीन घर में अकेली रह जाएंगी। हालांकि बाद में अनूप को बेघर न करके सीधा 'सीक्रेट रुम' में भेज दिया जाएगा। यहां से वो घर के अंदर होने वाली गतिविधियों पर नजर रखेंगे।

6 साल की उम्र में ही रैंप पर उतरी ऐश्वर्या की बेटी, वीडियो Viral

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bigg Boss 12 Salman Khan s Partner Govinda to enter in Weekend Ka Vaar