DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 12: सबा और सृष्टि के बीच हुई हाथापाई, शो में दोनों अब कभी नहीं बन पाएंगी कैप्टन

Saba Khan and Srishty

बिग बॉस में आए दिन आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स शो की दिलचस्पी को बनाए रखते हैं। बीते दिन दिखाए गए शो में बिग बॉस एक और ट्विस्ट के साथ नजर आए। शो में हफ्ते के बीच में ही एविक्शन किया गया। जिसमें करणवीर वोहरा, नेहा पेंडसे और श्रीसंत में से घर वालों को एक कंटेस्टेंट के खिलाफ वोट करना था। इस एविक्शन में श्रीसंत घर से बाहर नहीं बल्कि सीक्रेट रूम में रखा गया। इसके खत्म होते ही कल रोमिल और सुरभि राणा का कैप्टेंसी का कार्यकाल खत्म होने की घोषणा हुई। 

BIGG BOSS 12: श्रीसंत को याद करके दीपक ने गाया गाना, सभी हो गए 

बिग बॉस नए कैप्टेंसी को चुनने के लिए नए टास्क को घोषणा करते है। यह टास्क सृष्टि और खान सिस्टर्स के बीच होता है। कैप्टेंसी टास्क के दौरान सबा-सृष्टि में झडप होती है। टास्क को जीतने के लिए सबा खान और सृष्टि रोडे में हाथापाई भी होते हुए दिखती है। इसके बाद सृष्टि रोडे अपने आपको रोते हुए बाथरूम में बंद कर लेती है। दीपिका इसके बाद सृष्टि रोडे को टास्क को लेकर समझती नजर आती हैं। दूसरी ओर सुरभि राणा इसका अलग ईशु बनती दिखती है। इसके बाद बिग बॉस दीपिका से हुए हादसे के बारे में पूछते है। इसके बाद बिग बॉस कैप्टेंसी टास्क को खत्म कर देते हैं। सबा खान और सृष्टि रोडे को सजा के तौर पर कभी भी कैप्टेंसी नहीं बनने की घोषणा करते है। करणवीर से बात करते हुए दीपिका कहती है गलती सृष्टि रोडे कि है।

 नेहा और दीपिका को लगता हैं सबा खान और सृष्टि रोडे दोनों कि गलती थी। लेकिन अनूप जलोटा का मानना है कि गलती करने पर ही सबा खान को डिसक्वालिफाई कर देना चाहिए था ।

दिलीप कुमार हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, डॉक्टर ने दी रेस्ट करने की सलाह


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bigg Boss 12 Saba Khan and Srishty fight in Task