Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bigg boss 12 fame and TV actress Srishti Rode injured on shooting set her leg fractured - Entertainment News India

बिग बॉस फेम सृष्टि रोडे के पैर में हुआ फ्रैक्चर, व्हील चेयर के सहारे चलती आईं नजर, फैंस कर रहे जल्दी ठीक होने की दुआ

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रह चुकीं सृष्टि रोडे के फैंस के लिए बुरी खबर है। एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट के अनुसार, एक शूटिंग के दौरान वह घायल हो गईं और उनके पैर में चोट लग...

बिग बॉस फेम सृष्टि रोडे के पैर में हुआ फ्रैक्चर,  व्हील चेयर के सहारे चलती आईं नजर, फैंस कर रहे जल्दी ठीक होने की दुआ
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 9 Nov 2021 03:33 PM
हमें फॉलो करें

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रह चुकीं सृष्टि रोडे के फैंस के लिए बुरी खबर है। एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट के अनुसार, एक शूटिंग के दौरान वह घायल हो गईं और उनके पैर में चोट लग गई। उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया है, जिसकी वजह से उन्हें व्हील चेयर के सहारे चलना पड़ रहा है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि उनके पैर में चोट कैसे लगी है। ये तस्वीर देखने के बाद उनके फैंस और चाहने वाले लगातार ये दुआ कर रहे हैं कि वो जल्द ठीक हो जाएं। 

चाहे कुछ भी हो जाए काम नहीं रुकना चाहिए

सृष्टि रोडे ने अपने पैर फ्रैक्चर की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ओह! मैनें यह दुबारा किया!! लाइफ कर्व बॉल फेंकता है, आपने इसे सुना होगा। मैंने पिछले दस दिनों में मैंने इसे वाकई में जीया है क्योंकि एक शूट के दौरान मेरा पैर फ्रैक्चर हो गया। पेन किलर से शरीर का दर्द कम हो गया था लेकिन चिंता, काम कैसे होगा, ये टेंशन हावी रही। फिर मैंने ये फील किया कि इस वास्तविकता को स्वीकार करना और आगे बढ़ना ही एकमात्र दवा है। तो हां यह ' गर्ल इन द पिंक प्लास्टर ' अपने प्लास्टर के साथ काम कर रही है क्योंकि चाहे कुछ भी हो, जीवन चलना चाहिए, काम चलना चाहिए। तो याद रखें कि अगर कभी लाइफ आप पर भी ये कर्व बॉल तो आपको भी बल्ले के साथ तैयार रहना चाहिए क्योंकि आप बिना कोशिश किए हार कैसे मान सकते हैं?

फैमिली-फ्रेंड और फैंस को हुई चिंता

सृष्टि रोडे की तस्वीरें सामने आते ही उनके फैंस और फ्रेंड्स एक्ट्रेस की हेल्थ को लेकर काफी परेशान नजर आए। फैंस के अवाला टीवी सितारों ने सृष्टि रोडे के पोस्ट पर कॉमेंट कर उनके जल्दी ठीक होनेकी दुआ मांगी है। टीवी एक्टर विशाल सिंह, करण बोहरा, देवोलिना भट्टाचार्जी, रुबीना दिलैक, श्वेता तिवारी ने भी अपनी दोस्त की पोस्ट पर कॉमेंट कर किया। श्वेता तिवारी ने अपने कॉमेंट में जहां लिखा-बार-बार पैर तोड़वाना बंद करो, तो वहीं रुबिना और करण ने हैरान होकर कॉमेंट किया हैं। देवोलिना रेड हार्ट और क्लैपिंग वाली इमोजी शेयर की हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें