Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़bigg-boss-12 diwali-special-episode in weekend-ka-vaar-Salman Khan dance with Bharti VIDEO

VIDEO: Bigg Boss के घर में भी हुआ दिवाली सेलिब्रेशन, सलमान ने भारती के साथ किया डांस

बिग बॉस 12 में भी दिवाली की धूम छाई हुई है। इस हफ्ते वीकेंड का वार में सभी कंटेस्टेंट्स और शो के होस्ट सलमान खान देसी लुक में नजर आए। इस दौरान घर में पिछले सीजन की फर्स्ट रनर अप हिना खान, सिंगर...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीSun, 4 Nov 2018 02:07 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 12 में भी दिवाली की धूम छाई हुई है। इस हफ्ते वीकेंड का वार में सभी कंटेस्टेंट्स और शो के होस्ट सलमान खान देसी लुक में नजर आए। इस दौरान घर में पिछले सीजन की फर्स्ट रनर अप हिना खान, सिंगर आदित्य नारायण और मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने घर में एंट्री की। हिना ने अपनी अदालत लगाई तो वहीं आदित्य ने गाने गाए और भारती ने सलमान के लिए रखा करवा चौथ का व्रत खोला। शो की कुछ फोटोज भी सामने आई हैं जिनमें सलमान भारती के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

— COLORS (@ColorsTV) November 4, 2018

ये कंटेस्टेंट होने वाली है बाहर...
खबर है कि इस बार कॉमनर कंटेस्टेंट उर्वशी वानी घर से बाहर हो जाएंगी। इस वीकेंड का वार में जाने-माने गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण भी दिखे। उन्होंने शो में कई गाने गाए। इस दौरान सलमान ने घरवालों के लिए एक लिए खेल भी रखा जिसमें यह पता करना था कि उदित नारायण जो गाना गाएंगे वह किस कंटेस्टेंट पर फिट बैठता हैं। ऐसे में उदित ने गाना गया 'प्यार हमे किसी मोड़ पे ले आया। घरवालों ने इसका उत्तर दीपक बताया जो बिल्कुल सही था। आखिर में शो में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह एक बार फिर नजर आती हैं। वह शो में करवा चौथ का व्रत खोलती हैं जो उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान के लिए रखा था। 

— COLORS (@ColorsTV) November 4, 2018

दिवाली पर घरवालों ने मांगी विश...
घर में बिग बॉस ने सभी घरवालों को मौका दिया है कि वह गार्डन एरिया में जाकर बिग बॉस से अपनी पर्सनल डिमांड रखे और बिग बॉस इस दिवाली उन्हें पूरा करेगा। ऐसे में करणवीर ने अपने परिवार को देखने की इच्छा रखी। दीपिका ने कहा कि वह अपने पति शोएब को बहुत मिस कर रही हैं और इस दिवाली वह अपने पति को अपने साथ देखना चाहती हैं। वहीं, सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि सुरभि ने बिग बॉस के सामने इच्छा रखी कि दीपक घर मे सोमी को बहुत पसंद करते हैं तो बिग बॉस उनके लिए एक डेट का आयोजन करें। ऐसे मे दीपक की भी बारी आई और उन्होंने कहा कि वह सोमी की हर चीज की कमी पूरी करना चाहते हैं।

— COLORS (@ColorsTV) November 4, 2018

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें