DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BIGG BOSS 12: फैन्स के लिए शॉकिंग खबर, भारती पति के साथ नहीं करेंगी घर में एंट्री!

 BIGG BOSS 12: फैन्स के लिए शॉकिंग खबर, भारती पति के साथ नहीं करेंगी घर में एंट्री!

'बिग बॉस' का सीजन 12 आज यानी रविवार को रात 9 बजे से शुरू होने जा रहा है। फैन्स इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, सलमान खान ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इस शो के पहले कपल कंटेस्टेंट होंगे, लेकिन अब आ रही खबरों के मुताबिक दोनों बिग बॉस के घर में एंट्री नहीं लेंगे। दरअसल, एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, 'बिग बॉस के घर में भारती और हर्ष की एंट्री नहीं होगी। दोनों ही स्टार बिग बॉस के शो का हिस्सा बाहर से होंगे।'

खबर ये भी है कि 'आज होने जा रहे शो के प्रीमियर पर लाने की बात हो रही थी, लेकिन इस पर बात नहीं बन सकी है। इतना ही नहीं भारती और हर्ष को बिग बॉस में अपीयरेंस के लिए मोटी फीस भी दी गई है।' अब ये खबरें कितनी सच है ये तो आज के एपिसोड में पता चल ही जाएगा।

'Manmarziyaan' की एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने शादी को लेकर दिया झन्नाटेदार बयान, फैंस हुए हैरान

सुसाइड से पहले महेश भट्ट के पास काम मांगने आई थीं जिया खान

अलग होगा वीकेंड का वार, टीवी पर नजर नहीं आएंगे सलमान

खबर है कि इस बार शो में कंटेस्टेंट जोड़ियों में एंट्री करने वाले हैं। इस बार शो में वीकेंड का वार में भी कुछ बदलाव किए गए हैं। हर बार की तरह वीकेंड के वार में इस बार सलमान टीवी पर नजर नहीं आएंगे, बल्कि घर के पास बने एक कमरे में ही कर सकेंगे। खबरों के मुताबिक इस बार सलमान का दीदार टीवी पर नहीं, बल्कि एक कमरे के जरिए होगा। रिपोर्ट के मुताबिक जिस तरह से प्रोमो में दिखाया गया है ठीक वैसे ही, इस बार सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स एक क्लासरुम की तरह सलमान खान से मिलेंगे और ब्लैकबोर्ड की जगह एक स्क्रीन होगी जिसके जरिए सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स से मुलाकात करेंगे। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bigg boss 12 bharti singh haarsh limbachiyaa will not enter salman khan show says reports