Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bigg boss 12 anup jalotas girlfriend asleen matharu and romil chaudharys swimming pool video

BIGG BOSS 12: स्विमिंग पूल में जसलीन ने की मस्ती, तो रोमिल ऐसे भागे दूर

बिग बॉस 12 में अब पूरा माहौल बदल रहा है। अनूप जलोटा के जाने के बाद जसलीन में भी काफी बदलाव आ गए हैं। हालांकि सीक्रेट रूम में बैठे अनूप जसलीन को पूरा नोटिस कर रहे हैं। दरअसल, बिग बॉस का एक वीडियो काफी...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 11 Oct 2018 03:39 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 12 में अब पूरा माहौल बदल रहा है। अनूप जलोटा के जाने के बाद जसलीन में भी काफी बदलाव आ गए हैं। हालांकि सीक्रेट रूम में बैठे अनूप जसलीन को पूरा नोटिस कर रहे हैं। दरअसल, बिग बॉस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें दीपक, उर्वशी, जसलीन और रोमिल स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

जसलीन जैसे ही स्विमिंग पूल में उतरती हैं तो रोमिल बाहर चले जाते हैं। जिसके बाद जसलीन कहती हैं ये तो बाल ब्रद्मचारी की तरह भाग रहा है। फिर रोमिल दोबारा बाहर जाते हुए कहते हैं कि इसने तो मेरा तलाक करा देना है।

 

A post shared by BIGGBOSS SEASON 12 (@biggbosss.12th) on

वैसे बता दें कि इससे पहले अनूप के घर से बाहर जाने के बाद जसलीन की शिवाशीष से नजदीकियां बढ़ने लगती हैं।

फैन्स को लगा झटका, घर से बाहर हुए श्रीसंत

श्रीसंत को घर से बाहर कर दिया। बता दें घर में इस हफ्ते श्रीसंत, करणवीर बोहरा और नेहा पेंडसे नॉमिनेट हुए थे, जिसमें घरवालों ने सबसे ज्यादा वोट नेहा के खिलाफ किए। घरवालों को बिग बॉस ने खबर दी कि वीकेंड का वार होने से पहले बीच हफ्ते में ही एक एलिमिनेशन होगा जिसमें घर में नॉमिनेटेड सदस्य में से किसी एक सदस्य को घर छोड़कर जाना होगा। लेकिन  फिर बिग बॉस ने सभी को ये कहकर चौंका दिया कि फैसला जनता के वोट से किया जाएगा घरवालों के वोट से नहीं, इसके बाद बिग बॉस ने देश की जनता का फैसला सुनाया कि सबसे कम वोट श्रीसंत को मिले और इस बार वो घर से बेघर हो रहे हैं।

ये फैसला सुनने के बाद घर के सभी सदस्य काफी शॉक्ड हो गए और वो यकीन ही नहीं कर पा रहे थे कि श्रीसंत को घर से बाहर किया जा रहा है। लेकिन आपको बता दें कि श्रीसंत घर नहीं गए हैं बल्कि वो सीक्रेट रूम में गए हैं। जहां वो अनूप जलोटा के साथ बाकी कंटेस्टेंट्स पर नज़र रखेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें