DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BIGG BOSS 12: स्विमिंग पूल में जसलीन ने की मस्ती, तो रोमिल ऐसे भागे दूर

  BIGG BOSS 12: स्विमिंग पूल में जसलीन ने की मस्ती, तो रोमिल ऐसे भगे दूर

बिग बॉस 12 में अब पूरा माहौल बदल रहा है। अनूप जलोटा के जाने के बाद जसलीन में भी काफी बदलाव आ गए हैं। हालांकि सीक्रेट रूम में बैठे अनूप जसलीन को पूरा नोटिस कर रहे हैं। दरअसल, बिग बॉस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें दीपक, उर्वशी, जसलीन और रोमिल स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

जसलीन जैसे ही स्विमिंग पूल में उतरती हैं तो रोमिल बाहर चले जाते हैं। जिसके बाद जसलीन कहती हैं ये तो बाल ब्रद्मचारी की तरह भाग रहा है। फिर रोमिल दोबारा बाहर जाते हुए कहते हैं कि इसने तो मेरा तलाक करा देना है।

 

वैसे बता दें कि इससे पहले अनूप के घर से बाहर जाने के बाद जसलीन की शिवाशीष से नजदीकियां बढ़ने लगती हैं।

फैन्स को लगा झटका, घर से बाहर हुए श्रीसंत

श्रीसंत को घर से बाहर कर दिया। बता दें घर में इस हफ्ते श्रीसंत, करणवीर बोहरा और नेहा पेंडसे नॉमिनेट हुए थे, जिसमें घरवालों ने सबसे ज्यादा वोट नेहा के खिलाफ किए। घरवालों को बिग बॉस ने खबर दी कि वीकेंड का वार होने से पहले बीच हफ्ते में ही एक एलिमिनेशन होगा जिसमें घर में नॉमिनेटेड सदस्य में से किसी एक सदस्य को घर छोड़कर जाना होगा। लेकिन  फिर बिग बॉस ने सभी को ये कहकर चौंका दिया कि फैसला जनता के वोट से किया जाएगा घरवालों के वोट से नहीं, इसके बाद बिग बॉस ने देश की जनता का फैसला सुनाया कि सबसे कम वोट श्रीसंत को मिले और इस बार वो घर से बेघर हो रहे हैं।

Bigg Boss 12: श्रीसंत के खिलाफ दीपिका कक्कड़ ने किया वोट, फैंस ने कहा-दोगला

नाना पाटेकर के खिलाफ FIR दर्ज, बुर्के में तनुश्री दत्ता बयान दर्ज कराने पहुंची पुलिस स्टेशन-VIDEO

ये फैसला सुनने के बाद घर के सभी सदस्य काफी शॉक्ड हो गए और वो यकीन ही नहीं कर पा रहे थे कि श्रीसंत को घर से बाहर किया जा रहा है। लेकिन आपको बता दें कि श्रीसंत घर नहीं गए हैं बल्कि वो सीक्रेट रूम में गए हैं। जहां वो अनूप जलोटा के साथ बाकी कंटेस्टेंट्स पर नज़र रखेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bigg boss 12 anup jalotas girlfriend asleen matharu and romil chaudharys swimming pool video