Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़BIGG BOSS 11 vikas put cake on shilpa shinde face

BIGG BOSS 11: विकास को बार-बार मना करती रहीं शिल्पा, लेकिन फिर भी...

बिग बॉस 11 के शुरुआत में एक दूसरे के कट्टर दुश्मन रहे विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे अब अच्छे दोस्त...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 2 Dec 2017 05:47 PM
हमें फॉलो करें

शिल्पा-विकास

1 / 3

बिग बॉस 11 के शुरुआत में एक दूसरे के कट्टर दुश्मन रहे विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे अब अच्छे दोस्त बन चुके हैं। अब हाल ही में बिग बॉस के घर में अर्शी खान का जन्मदिन मनाया गया। पहले तो सबने केक कट किया और अर्शी को खिलाया, लेकिन फिर सबने केक एक दूसरे के फेस पर लगाना शुरू कर दिया। 

पहले आकाश और विकास ने अर्शी के फेस पर केक लगाया, उसके बाद विकास, शिल्पा के पीछे पड़ गए। विकास, शिल्पा के फेस पर केक लगाने के लिए भागे। शिल्पा ने विकास को बार-बार मना किया, लेकिन फिर भी विकास नहीं मानें और उन्होंने शिल्पा के फेस पर केक लगा दिया।

वीडियो में ये भी दिखाया गया कि प्रियांक भी हिना से कहते हैं कि वो हिना के फेस पर केक लगाएंगे, लेकिन हिना मना कर देती हैं।

 

आगे की स्लाइड में पढ़ें शिल्पा शिंदे ने अभी तक के सभी बिग बॉस कंटेस्टेंट को पीछे छोड़ा...तोड़ा यह रिकॉर्ड

शिल्पा शिंदे

2 / 3

बिग बॉस की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे वैसे तो घर में अपने एक्टिविटी को लेकर चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने का कारण कुछ और है। जी हां, बता दें कि एंड टीवी पर आने वाले टीवी शो 'भाभी जी घर पर है' में भाभी जी का किरदार निभा चुकी शिल्पा शिंदे की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। और अभी तक उनको मिले ट्वीट्स ने अभी तक के सभी बिग बॉस कंटेसटेंट के रिकॉर्ड को ब्रेक कर दिया है। घर में शिल्पा शिंदे काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं और बाहर ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि वह बिग बॉस सीजन 11 की विनर बन सकती हैं।

आगे की स्लाइड में पढ़े शिल्पा शिंदे के रिकॉर्ड के बारे में...

शिल्पा शिंदे

3 / 3

शिल्पा शिंदे व्यूअर्स को पूरी तरह एंटरटेन करने में कामयाब हो रही हैं। यहां तक की, हिना खान और उनके फैन्स सलमान पर आरोप लगा रहे हैं कि व शिल्पा शिंदे को फेवर करते हैं। और दिनों दिन उनकी पॉपूलेरिटी बढ़ती जा रही है। और अब उन्होंने अब तक के सबसे ज्यादा ट्वीट पाकर अभी तक के सभी सीजन में आए बिग बॉस कंटेस्टेंट का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 
 

ऐप पर पढ़ें