Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ bigg boss 11 set illegal toilets demolished by lonavala municipal council

SHOCKING! Bigg Boss के सेट पर चला बुल्डोजर, तोड़े गए...

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 11 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित बिग बॉस शो के सेट पर नगर निगम ने बुलडोजर चलवा...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Wed, 6 Dec 2017 09:55 PM
हमें फॉलो करें

SHOCKING! Bigg Boss के सेट पर चला बुल्डोजर, तोड़े गए...

1 / 2

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 11 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित बिग बॉस शो के सेट पर नगर निगम ने बुलडोजर चलवा दिया है। खबरों के मुताबिक सोमवार को लोनावला म्युनिसिपल काउंसिल ने बिग बॉस के सेट पर बुलडोजर चलते हुए 13 अवैध टॉयलेट्स को तोड़ दिया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक एंटी-अतिक्रमण दल के इस कदम का बिग बॉस के स्टाफ ने काफी विरोध किया, लेकिन टॉइलट्स के अवैध होने के कारण उन्हें तोड़ दिया गया। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस मामले में बिग बॉस को नोटिस भी जारी किया गया था, लेकिन कोई प्रतिक्रिया न मिलने के बाद ही ये कदम उठाया गया।

लोनावला म्युनिसिपल काउंसिल के सीईओ सचिन पवार ने कहा, 'हमने 27 नवंबर को बिग बॉस मेकर्स को आगह करते हुए नोटिस भेजा था,लेकिन 7 दिन बीतने के बावजूद उनका कोई जवाब नहीं आया तो वहां बने अवैध टॉयलेट्स को तोड़ दिया गया।'

इस महीने इटली में शादी कर सकते हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

EMOTIONAL! शशि कपूर की आखिरी तस्वीर आई सामने, देखकर नहीं रुक पाएंगे आंसू

पवार ने आगे कहा कि उन्होंने बॉम्बे म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ऐक्ट (बीपीएमसी) के तहत कार्रवाई की है। इस एक्ट के तहत नोटिस भेजने के 2 दिन के अंदर किसी अवैध निर्माण को गिराया जा सकता है, लेकिन हमने तो बिग बॉस के स्टाफ को 7 दिन का लंबा समय दिया था जिसको उन्होंने गंभीरता से नहीं लिया।

आगे की स्लाइड में पढ़ें BIGG BOSS 11: इस हफ्ते घर से बाहर होंगी शिल्पा, काफी SHOCKING है वजह

इस हफ्ते घर से बाहर होंगी शिल्पा, काफी SHOCKING है वजह

2 / 2

इस हफ्ते जब बिग बॉस ने सिर्फ 2 लोगों को नॉमिनेट किया तो सभी का मुंह खुला का खुला रह गया। सभी को लग रहा है कि इस हफ्ते आकाश बेघर होने वाले हैं। लेकिन बिग बॉस के सीजन 11 में इस सप्ताह के वीकेंड पर सबसे बड़ा टिवस्ट होने वाला है। 

दरअसल, इस हफ्ते नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट में आकाश नहीं बल्कि शिल्पा शिंदे OUT होंगी। गौरतलब है कि इस सप्ताह की नॉमिनेशन प्रक्रिया में आकाश और ‌शिल्पा नॉमिनेट हुए हैं, जिनमें से आकाश का जाना तय लग रहा है, लेकिन ऐसा नहीं होगा। सभी तब हैरान हो जाएंगे जब आकाश को सुरक्षित कर सलमान शिल्पा को घर से बाहर निकाल देंगे।

शर्मनाक: आकाश ने जबरदस्ती शिल्पा शिंदे को किया KISS, फिर हाथ मोड़ते हुए...

BIG BOSS: शो में आने वाला है एक नया ट्विस्ट, घर में एंट्री करेंगे ये नए मेहमान

हालांकि दिलचस्प बात यह है कि शिल्पा बाहर तो होंगी लेकिन वह बेघर नहीं होंगी बल्कि उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा।
 

ऐप पर पढ़ें