अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BIGG BOSS-11: ग्रैंड फिनाले में आग लगाने आ रही हैं अर्शी, बंदगी-पुनीश देंगे HOT परफॉर्मेंस

आग लगाने आ रहे हैं ये कंटेस्टेंट
आग लगाने आ रहे हैं ये कंटेस्टेंट

देश के सबसे बड़े रियालिटी शो बिग बॉस के 11वें सीजन का आज आखिरी दिन है। आखिरी पड़ाव में चार प्रतिभागियों विकास गुप्ता, हिना खान, पुनीश शर्मा और शिल्पा शिंदे के बीच कड़ी टक्कर है। आज रात इस बात का फैसला हो जाएगा कि किसे बिग बॉस 11वें सीजन का खिताब मिलने वाला है। इसके साथ ही बिगबॉस में आज की शाम काफी धमाकेदार होने वाली है। खास बात ये है कि आज रात इस घर से बेघर हुए प्रतिभागियों को भी देखने का मौका मिलेगा।

अर्शी और सपना का हॉट अंदाज...

जी हां दरअसल पुराने कंटेस्टेंट अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीतने वाले हैं। इस मौके पर अर्शी खान जहां आग लगाने वाली है तो वहीं बंदगी और पुनीश भी हॉट परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। बता दें कि अर्शी खान, बंदगी कालरा, लव त्यागी और ढिनचैंक पूजा मुंबई लोनावला में बने शो के सेट पर पहुंच चुके हैं। सभी अपनी परफॉर्मेंस के लिए जोरो-शोरो से तैयारियां कर रहे हैं।

वायरल हो रही है फोटो...

सभी कंटेस्टेंट सेट से लगातार फैंस के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो को शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा अगर बात करें शो की विवादित कंटेस्टेंट अर्शी की तो फिनाले के लिए उनका टॉन्सफॉर्मेशन तो काफी अट्रेक्टिव लग रहा है। अर्शी खान ने कई तस्वीरे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। उनकी हॉट तस्वीरे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

बंदगी-पुनीश की हॉट परफार्मेंस...

वहीं बंदगी कालरा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। आपको बता दें कि बिगबॉस के इस सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा में रही बंदगी और पुनीश की जोड़ी भी हॉट परर्फामेंस देने वाली है।

अगली स्लाइड में पढ़ें सपना चौधरी की कैसी है तैयारी...

 सपना भी फिनाले में चार चांद लगाने के लिए तैयार
सपना भी फिनाले में चार चांद लगाने के लिए तैयार

बेनाफ्शा सूनावाला भी आज आपको अपने वही चुलबुले अंदाज में नजर आने वाली हैं। टॉप 6 में अपनी जगह बनाने वाले और लाखों-करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुके लव त्यागी भी अपनी पॉवरपैक परफॉर्मेंस से आपका दिल एक बार फिर से जीतेंगे। आकाश डडलानी, बेनाफ्शा और बंदगी के साथ लव की इस तस्वीरों को देखकर आप फिनाले देखने के लिए उत्सुक हो उठेंगे।

इस शो में हरियाणा की जानी मानी डांसर सपना चौधरी का सफर काफी शानदार रहा। सपना ने अपने दोस्त लव को घर से बेघर होने से बचाने के लिए खुद को नॉमिनेट करवा लिया और उसी हफ्ते घर से बेघर हो गई, सपना की यही बात दर्शकों को खूब पसंद आई। बता दें कि सपना भी फिनाले में चार चांद लगाने के लिए तैयारियों में जुटी हुई हैं।

बता दें कि जहां फिनाले में सभी प्रतियोगी ढ़ेर सारा धमाल मचाएंगे वहीं कल अक्षय कुमार भी अपनी आगामी फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के लिए इस शो पर आएंगे। मात्र कुछ ही घंटों में सलमान खान इस सीजन के विजेता की घोषणा कर देंगे। हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा में से किसी एक को इस सीजन का खिताब मिल जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BIGG BOSS 11 grand finale Arshi Bandagi and Punish will perform