Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 11 akash dadlani again fight with arshi khan

Bigg Boss: आकाश ने अर्शी को लेकर दिया Shocking बयान,कहा-'तेरी औकात...'

आकाश और अर्शी के बारे में सभी जानते हैं कि दोनों घर में बने रहने के लिए कभी एक दूसरे के दोस्त बनते हैं तो कभी एक दूसरे के...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Mon, 4 Dec 2017 03:27 PM
हमें फॉलो करें

आकाश ने अर्शी को लेकर की ये SHOCKING बात, कहा- तेरी औकात...

1 / 3

आकाश और अर्शी के बारे में सभी जानते हैं कि दोनों घर में बने रहने के लिए कभी एक दूसरे के दोस्त बनते हैं तो कभी एक दूसरे के दुश्मन। बंदगी के घर से जाने के बाद पुनीश को अकेला देख आकाश पुरानी सारी दुश्मनी भूलकर उनसे गले मिले और उनसे हाथ मिला लिया। इस तरह दोनों अर्शी के खिलाफ हो गए। इसी के चलते आकाश अर्शी से भिड़ भी गए और उन्हें गंदी बातें बोलने लगे। 

इस दौरान हितेन और प्रियांक भी वहां मौजूद रहे लेकिन किसी ने भी आकाश को चुप नहीं कराया। आकाश ने यह भी कहा कि अर्शी खुद को कैटरीना और सनी लियोनी से ज्यादा अच्छी समझती हैं और उन्हें लगता है कि वह हीरोइन हैं जबकि उनकी औकात नहीं उनकी तरह बनने की। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अर्शी को अपनी शक्ल देखनी चाहिए और फिर दूसरों पर लाइन मारनी चाहिए।

WAH! कैट के साथ रोमांस को पहली बार बोले सलमान, कहा- हमेशा अच्छी ही...

OMG! सनी लियोनी ने दीपिका और प्रियंका को पछाड़ा, सबसे ज्यादा सर्च होने वाली सेलिब्रिटी की लिस्ट में किया टॉप

आकाश के मुंह से अपने लिए ऐसी बात सुनकर अर्शी आग बबूला हो गईं और उन्होंने कहा कि अब देख टकले मैं तेरी कैसी वाट लगाने वाली हूं। उन्होंने प्रियांक से कहा कि अब देखना मैं इसकी कैसे बैंड बजाती हूं। अब यह तो आज के एपीसोड में ही देखने को मिलेगा कि कैसे अर्शी आकाश से अपनी बेज्जती का बदला लेती हैं। लेकिन इतना तो साफ है कि इन दोनों की लड़ाई से शिल्पा खुद को दूर ही रखेंगी, क्योंकि वह पहले ही बोल चुकी हैं कि उन्हें इन दोनों की नौंटकी पर कोई भरोसा नहीं है। आपको बता दें कि खुद सलमान भी इन दोनों की इस हरकत को देखकर परेशान हैं। 


आगे की स्लाइड में पढ़ें घर से बेघर होने के बाद पुनीश को लेकर बंदगी ने दिया बयान, कहा-पुनीश कोई हीरो तो है नहीं, जो...

बंदगी-पुनीश

2 / 3

बिग बॉस में इस हफ्ते वीकेंड के वार में घर से बेघर हुई हैं बंदगी कालरा। घर के अंदर बदंगी और पुनीश के बीच चले लव एंगल को लेकर बंदगी ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। कैमरे के सामने पुनीश के साथ किस करने से लेकर रात में बाथरुम में बंद होने तक पुनीश-बंदगी दोनों शो में काफी करीब नजर आएं। लेकिन रविवार को ये दोनों लव बर्ड अलग हो गए और कम वोट मिलने के कारण बंदगी को घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा। 

एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बंदगी कालरा ने कहा कि शो के दौरान उनके और पुनीश के बीच जो कुछ हुआ वह सही नहीं था, लेकिन यह सब कुछ इमोशन्स की वजह से हुआ। इतना ही नहीं पुनीश को लेकर बंदगी ने कहा कि पुनीश के बाहर आने के बाद वह अपना रिलेशन फिर से शुरू करेंगी। 

आगे की स्लाइड में जानें इंटिमेसी की बात पर क्या बोली बंदगी...

बंदगी-पुनीश

3 / 3

शो में बदंगी और पुनीश के बीच हुई किस और मेकआउट सीन्स किसी से छुपे नहीं है। कैमरे की फिक्र किए बिना दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे। शो पर वह ये भूल गए थे कि उन्हें नेशनल टीवी पर देखा जा रहा है। पुनीश के साथ इंटीमेंट सीन को लेकर बंदगी से जब पूछा गया कि पुनीश के साथ उन्होंने शो पर जो भी किया उसे लेकर बंदगी को कोई पछतावा है या नहीं, तो बंदगी का साफ कहना था कि पुनीश के साथ उनका प्यार रियल था, वो फेक बिल्कुल नहीं था।

एक टाइम पर हम भूल गए थे कि हम गेम में ही हैं। हम एक-दूसरे के प्यार में डूब गए थे। और हमने भावनाओं में बहकर वह सब किया। चाहते तो कंट्रोल कर सकते थे, लेकिन शो पर हम भूल गए थे कि हम नेशनल टीवी पर हैं। बता दें कि सलमान खान ने भी दोनों के बढ़ती इंटीमेसी को लेकर एक बार शो पर उन्हें वार्निंग दी थी। बावजूद इसके दोनों पर किसी तरह का कोई फर्क नहीं पड़ा।

ऐप पर पढ़ें