DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BIGG BOSS 11: पुनीश के बाद अब ये कंटेस्टेंट फिनाले से बाहर, इन 2 में होगा मुकाबला

पुनीश के बाद अब ये हुए शो से बाहर, अब सिर्फ इन 2 में रहा मुकाबला
पुनीश के बाद अब ये हुए शो से बाहर, अब सिर्फ इन 2 में रहा मुकाबला

देश के सबसे बड़े रियालिटी शो बिग बॉस के 11वें सीजन का आज आखिरी दिन है। अभी तक खबर आ रही थी कि पुनीश घर से बाहर हो गए हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि पुनीश के बाद विकास भी घर से बाहर हो गए हैं। इस खबर से सभी को झटका लगेगा क्योंकि विकास शो के मास्टमाइंड थे और इसके साथ ही उन्हें शो का स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट माना जाता था।

लेकिन खबरों के मुताबिक विकास घर से बाहर हो गए हैं और अब फाइनल का मुकाबला सिर्फ हिना और शिल्पा के बीच है। बता दें कि शो के विनर को लेकर सभी ये कयास लगा रहे हैं कि शिल्पा इस सीजन की विनर होंगी क्योंकि शिल्पा को फैन्स उन्हें बहुत ज्यादा सपोर्ट कर रहे हैं और पुरी कोशिश कर रहे हैं कि शिल्पा इस सीजन की विनर बनें।

बता दें कि फिनाले में अक्षय भी आएंगे और विनर का एलान करेंगे।

फिनाले पर लगा करोड़ों का सट्टा...

खबरों की मानें तो शो के फिनाले पर करीब 1000 करोड़ का सट्टा लगा है। बताया जा रहा है कि इस धनराशि का 30 प्रतिशत हिस्सा शिल्पा शिंदे के नाम पर लगा है। करीब 200 से 250 करोड़ रुपए बिग बॉस 11 के विजेता के नाम पर लगा है। खबर के मुताबिक शिल्पा शिंदे का सट्टेबाजार में भाव 1.25 रुपए हैं। अगर आप एक रुपए शिल्पा के नाम पर लगाते हैं और वो जीत जाती हैं तो आपको एक रुपए के बदले 1.25 रुपए का प्रॉफिट होगा।

आगे की स्लाइड में पढ़ें हिना और विकास पर लगी इतनी रकम... 

हिना खान
हिना खान

हिना खान पर डेढ़ रुपए तो विकास गुप्ता का भाव दो रुपए है। सट्टा बाजार में जिसका जितना ज्यादा जीतने का चांस होता है उसे उतना ही कम भाव मिलता है। अगर शिल्पा शिंदे पर 1.25 रुपए का भाव है तो मान लीजिए कि सट्टा बाजार के बुकीज के लगने लगा है, इस बार का विनर शिल्पा शिंदे हो सकती हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BIGG BOSS 11 After puneesh this contestant is out from finale