Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़BIGG BOSS 11 aakash dadlani says that benafsha is unhygenic

BIGG BOSS 11: आकाश ने बेनाफ्शा को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- वो तो...

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 11 खूब सुर्खियों में छाया हुआ है। आए दिन घर में कोई न कोई हंगामा होता रहता है।

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Tue, 7 Nov 2017 08:09 PM
हमें फॉलो करें

आकाश ने बेनाफ्शा को लेकर कही चौंकाने वाली बात, कहा- वो तो बहुत...

1 / 3

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 11 खूब सुर्खियों में छाया हुआ है। आए दिन घर में कोई न कोई हंगामा होता रहता है। बता दें कि हाल ही में अपने राज बताने वाले टास्क में शिल्पा को जीत मिली, जिसके बाद बिग बॉस उनसे काफी खुश हुए थे। इसी वजह से बिग बॉस ने उन्हें नॉमिनेशन के वीडियो दिखाए। बस तो फिर क्या था, इस वीडियो को देखने के बाद शिल्पा ने घर में वापस आते ही बम फोड़ दिया।

दरअसल, हुआ यूं कि आकाश ने नॉमिनेशन के टाइम पर बिग बॉस से कहा था कि बेनाफ्शा बहुत अनहाइजेनिक हैं और उनके कपड़े घर में फैले रहते हैं। शिल्पा ने ये बात आकर बेनाफ्शा को बता दी। इसके बाद बेनाफ्शा, आकाश से कहती हैं कि वो नेशनल टीवी पर उनके बारे में ऐसा कुछ न बोलें, जिसके बाद दोनों का झगड़ा हो जाता है। इस दौरान आकाश, बेनाफ्शा के बारे में बहुत गलत बोलते हैं।

इसी लड़ाई के बीच बाद में प्रियांक और हिना भी कूद पड़ते हैं और फिर पुनीश भी इसमें शामिल हो जाते हैं। पुनीश और प्रियांक की लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो जाती है। बिग बॉस ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें शिल्पा शिंदे के नाम का MMS सोशल मीडिया पर वायरल! बोलीं- वो तो...

शिल्पा शिंदे

2 / 3

बिग बॉस के इस सीजन में शो के शुरुआत से ही शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच कुछ ठीक नहीं है। दोनों हर वक्त लड़ते ही रहते हैं। इसी बीच शिल्पा के नाम का एक एमएमएस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि हाल ही में वीकेंड के वार में सलमान ने इस मामले में शिल्पा और विकास को खूब सुनाया भी था। जिसके बाद विकास ने कहा था कि शिल्पा ने सभी घरवालों से ये कहा है कि मैंने उनका अश्लील एमएमएस बनवाया है।


शिल्पा का बयान, 'मुझे ब्लैकमेल करने के लिए किया ऐसा'

विकास गुप्ता ने इस बारे में शो में कहा था कि शिल्पा ने आरोप लगाया है कि ये एमएमएस मैंने तब बनवाया है जब शिल्पा शो भाभी जी घर पर हैं से बाहर हो गई थीं। हालांकि इस पर शिल्पा ने कहा था कि उन्होंने इस बारे में किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन हो सकता है कि भाभी जी के मेकर्स ने मुझे ब्लैकमेल करने के लिए ये एमएमएस बनवाया हो।

आगे की स्लाइड में पढ़ें क्या है इस वायरल एमएमएस में

शिल्पा शिंदे

3 / 3

इस एमएमएस में शिल्पा जैसी कोई महिला नजर आ रही हैं। हालांकि ये कन्फर्म नहीं है कि ये शिल्पा ही हैं या कोई और। बता दें कि इस बारे में शिल्पा ने भी कहा था कि वो लड़की जो भी इस वीडियो में है वो कोई एडल्ट एक्ट्रेस है जो बिना मेकअप के मेरी तरह दिख रही है।

ऐप पर पढ़ें