Big Boss12 vikas gupta comment on Sreesanth - Bigg Boss 12: विकास-शिल्पा ने घर में लगाई आग,गुस्साए श्रीसंत ने दी FIR की धमकी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 12: विकास-शिल्पा ने घर में लगाई आग,गुस्साए श्रीसंत ने दी FIR की धमकी

टास्क के दूसरे राउंड में श्रीसंत और करणवीर में भी भयंकर झगड़ा होता है।

vikas gupta

बिग बॉस 12 में इस समय दिवाली मनाई जा रही है। घर में बीते दिन मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका था। पहली कड़ी में घर में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता मेहमान के रूप में नजर आए थे। उनके आने से घरवालों में अलग ही ऐनर्जी आ गई है। लेकिन इसी बीच दोनों ने घर में जाकर खूब हंगामा किया। लग्जरी बाजट टास्क (बीबी गांव रंगोली प्रतियोगिता) के दौरान इन दोनों की दुश्मनी फिर से देखने को मिली।

विकास- शिल्पा की आपसी दुश्मनी और स्टेटजी से घरवाले पर जहां मस्ती किए वहीं घरवालों के बीच आपस में दरार पड़ती नजर आई। आपसी कलह और भिड़ंत में पक्के दोस्तों बने श्रीसंत, करन बोहरा और दीपिका की बीच जमकर झगड़ा हुआ। श्रीसंत को हमेशा सपॉर्ट करने वाली दीपिका का भी उनपर से भरोसा उठ गया। वहीं श्रीसंत ने गुस्से में घर के मेहमान विकास गुप्ता को भी नहीं छोड़ा और उनसे जमकर फटकार लगाई। 

Bigg Boss 12: उर्वशी के समझाने का हुआ असर, सोमी खान ने तोड़ा दीपक ठाकुर का दिल

बता दें कि शो के शुरूआत में शिल्पा शिंदे रोमिल से जीतने की स्ट्रैटजी के बारे में बात करती हैं। तो दूसरी तरफ करणवीर विकास से गाइडलाइन पूछते हैं। विकास बताते हैं कि करणवीर को गेम में लीड लेना चाहिए। बिग बॉस की घंटी बजती है और गांव की रंगोली टास्क फिर से शुरू होता है। इस टास्क में जबरदस्त हंगामा होता है।

B'DAY SPL: 2019 में धमाल मचाएंगी ऐश्वर्या, पति अभिषेक भी देंगे 

विकास और श्रीसंत में खूब झगड़ा होता है जिसके बाद श्रीसंत टीम छोड़कर शिल्पा की टीम में चले जाते हैं। विकास बार बार श्रीसंत को बदतमीज इंसान कहते हैं। विकास की इस बात पर श्रीसंत उन्हें फेक इंसान बोलते हैं। 

Zero posters:अनुष्का के साथ मस्ती तो कैटरीना के साथ ये करते दिखें SRK

 

टास्क के दूसरे राउंड में श्रीसंत और करणवीर में भी भयंकर झगड़ा होता है। दीपिका बीच-बचाव करने आती हैं जिसपर श्रीसंत दीपिका को भी बुरा-भला कहते हैं।

दीपिका इससे बहुत निराश होती हैं और रो पड़ती हैं। जारी वीडियो में आप देख सकते हैं कि करणवीर सभी घरवालों से कहते हैं कि श्रीसंत ने उनके जानबूझकर चोट पहुंचाई है, इसके बाद श्रीसंत फिर भड़क जाते हैं और करणवीर को काफी खरी खोटी भी सुनाने लगते हैं।  इस बार भी दीपिका करणवीर का साथ देती हैं ये देखकर श्रीसंत का तो खून ही खौल उठता है।

बढ़ते प्रदूषण से परेशान हुईं करीना कपूर, बेटे तैमूर को लेकर हुईं सचेत

बता दें कि शो में टास्क खत्म होने के बाद शिवाशिष श्रीसंत से विकास गुप्ता से हुई बहस के बारें में पूछते हैं। जवाब में श्रीसंत बताते हैं कि उनके और विकास के बीच बहस क्यों हुईं। साथ ही साथ श्रीसंत शिवाशिष कहते हैं कि मैं बाहर निकलते ही विकास गुप्ता के खिलाफ एफआईआर कराउंगा। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Big Boss12 vikas gupta comment on Sreesanth