Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़big boss season 14 rakhi sawant says arshi khan tere munh se corona nikal rha hai

बिग बॉस 14: राखी सावंत और अर्शी खान में तीखी बहस, आइटम गर्ल बोलीं- तेरे मुंह से कोरोना निकल रहा है

बिग बॉस में एंट्री करते हुए राखी सावंत ने धमाल मचाना शुरू कर दिया है। बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में अर्शी खान से भिड़ती हुई नजर आईं। अर्शी और विकास के बीच बहस होने पर राखी सावंत कूद गईं और विकास...

बिग बॉस 14: राखी सावंत और अर्शी खान में तीखी बहस, आइटम गर्ल बोलीं- तेरे मुंह से कोरोना निकल रहा है
Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीSat, 12 Dec 2020 09:47 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस में एंट्री करते हुए राखी सावंत ने धमाल मचाना शुरू कर दिया है। बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में अर्शी खान से भिड़ती हुई नजर आईं। अर्शी और विकास के बीच बहस होने पर राखी सावंत कूद गईं और विकास से कहा कि वह अर्शी से लड़े नहीं बल्कि उसकी नाक ही तोड़ दे। राखी ने कहा, 'विकास लड़ाई मत करो। तुम्हें इसकी नकली नाक तोड़नी होगी। यह फुल नकली है। हमेशा शिल्पा शिंदे को कॉपी करती रहती है। अर्शी ऊपर से नीचे तक नकली है।' इस पर अर्शी ने राखी को जवाब देते हुए कहा, 'तुम्हारी नाक भी नकली है। हां, मैं शिल्पा शिंदे हूं। वह बेहद सम्मानित है।'

राखी सावंत ने कहा कि हां हम दोनों ही नाक और मुंह से काम करते हैं। राखी सावंत ने कहा कि मैं यहां हूं और कोई भी किसी दूसरे व्यक्ति पर हाथ नहीं उठा सकता। दोनों ही एक दूसरे को चुड़ैल कहने लगीं। राखी सावंत ने अर्शी से कहा कि तुम सस्ती चुड़ैल हो।

यही नहीं राखी सावंत ने कहा कि तेरे मुंह से कोरोना निकल रहा है। इस पर अर्शी ने जवाब देते हुए कहा, 'मैं कोरोना वैक्सीन हूं। मुझे देखकर कोरोना भाग जाएगा।' इसके बाद सब डाइनिंग एरिया में बैठ गए। इस बीच निक्की तम्बोली ने कहा कि उसके भाई ने हिप का रिप्लेसमेंट कराया है।

इस पर राखी सावंत ने हैरानी जताते हुए कहा कि क्या ऐसा भी होता है। राहुल ने कहा कि तुम इस बारे में मत सोचो। इस पर राखी सावंत ने कहा, 'मैं इस बारे में नहीं सोच रही हूं। लेकिन अर्शी का काम कराओ। वह अपने पीछे सोफा लेकर चलती है। क्या तुम नहीं जानते कि वह हमेशा नाइटी ही क्यों पहनती है? सोफा को छिपाने के लिए।' इस पर अर्शी खान कश्मीरा से यह कहती दिखीं कि वह राखी के ऐसे शर्मनाक शब्दों का जवाब नहीं देंगी क्योंकि वह टीवी पर गंदे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहतीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें