Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़big Boss Contestant Asim Riaz is working with Jacqueline Fernandez in music video

'बिग बॉस' कंटेस्टेंट आसिम रियाज की बदली किस्मत, जैकलीन फर्नांडीज के साथ बनने जा रही है जोड़ी

बिग बॉस 13 को खत्म हुए अभी एक महीना भी नहीं हुआ है, लेकिन रियलिटी टीवी शो के सितारों में से एक पहले से ही स्टारडम की राह पर है। फाइनली असीम रियाज जल्द ही बॉलीवुड स्टार जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 27 Feb 2020 12:09 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 13 को खत्म हुए अभी एक महीना भी नहीं हुआ है, लेकिन रियलिटी टीवी शो के सितारों में से एक पहले से ही स्टारडम की राह पर है। फाइनली असीम रियाज जल्द ही बॉलीवुड स्टार जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगे। दोनों सितारों ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने फैंस को इस बारें में बताया है। 

जैकलीन ने एक बूमरैंग वीडियो साझा किया, जिसके कैप्शन में लिखा, "यहां हम चलते हैं"। वीडियो में दोनों को एक डांस स्टूडियो में दिखा जा सकता है, ऐसा लग रहा है कि ये दोनों डांस रिहर्सल कर रहे हैं। एक वीडियो असिम ने भी साझा है जिसमें वह मून वॉक करते नजर आ रहे हैं। आसिम रियाज का भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह म्यूजिक वीडियो टी-सीरीज के भूषण कुमार द्वारा निर्मित यह एक लोक गीत है, जिसका म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है और नेहा कक्कड़ ने गाया है। डांस के लिए कोरियोग्राफर शबीना खान को चुना गया है। वहीं राधिका रॉय और विनय सप्रू इसे डायरेक्ट करेंगे।

आपको बता दें कि असीम रियाज बिग बॉस सीजन 13 के फर्स्ट रनर-अप रहे थे। उन्होंने ट्विटर पर भी खूब ट्रेंड किया था। असीम रियाज अक्कर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई को लेकर चर्चा में रहे थे। असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री की थी तो वे दोस्त बन गए थे। वहीं असीम ने पंजाब की ऐश्वर्या राय हिमांशी खुराना के साथ दोस्ती को लेकर सुर्खियां बटोरी। उन्होंने स्वीकार किया कि वे उनसे प्यार करते हैं और ग्रैंड फिनाले में भी हिमांशी को अपने परिवार से मिलवाया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें