Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Big Boss 13 update: mahira sharma to be eliminated in midweek eviction lets know her mother reaction on bigg boss midweek eviction

Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा के मीड-वीक इविक्शन की खबरों पर आया उनकी मां का रिएक्शन, शो को लेकर किया ये खुलासा

बिग बॉस के 13वें सीजन के फिनाले के कुछ दिन ही बचे हैं और घर के सभी सदस्य जीतने के लिए पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। इस शो में मेकर्स ने कई ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहे हैं। इसी...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 6 Feb 2020 03:19 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस के 13वें सीजन के फिनाले के कुछ दिन ही बचे हैं और घर के सभी सदस्य जीतने के लिए पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। इस शो में मेकर्स ने कई ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहे हैं। इसी बीच इस शो की मजबूत कंस्टेंट कहीं जाने वाली प्रतिभागी माहिरा शर्मा को मेकर्स को घर से बेघर करने का प्लान बना रहे हैं। इसके लिए शो मेकर्स ने घरवालों का एक सरप्राइज देते हुए मीड वीक इविक्शन करने वाले हैं और इस इविक्शन के दौरा माहिरा शर्मा को गेम से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। हालांकि इन खबरों को माहिरा की मां सानिया शर्मा ने खारिज कर दिया है। 

स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में माहिरा की मां ने उन अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि कलर्स ने उन्हें आश्वासन दिया है कि ऐसी कोई बात नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि जब मैंने अपनी बेटी के घर बेहर होने की बात सुनी तो, मैंने कलर्स चैनल को फोन किया और उन्होंने इसका खंडन किया। वास्तव में, उन्होंने मुझे माहिरा के लिए कम से कम एक सप्ताह के लिए कपड़े भेजने के लिए कहा। मुझे नहीं लगता कि वह बाहर आ रही है।

A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة (@officialmahirasharma) on

आपको बता दें कि आपको बता दें कि शो में अक्सर माहिरा पर ये आरोप लगते हैं कि वह पारस छावड़ा की गुलाम हैं। वह अपना गेम पारस के अंदर रहकर खेल पाती हैं। वहीं पारस और माहिरा के अफेयर के चर्चे भी खूब हो रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें