Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़big boss 13 fame rashmi desai go corona go video viral on social media

टीवी स्टार रश्मि देसाई ने गाया 'गो कोरोना गो' गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

टीवी स्टार रश्मि देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में रश्मि देसाई गो कोरोना गो गाना गाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। ये एक मीम वीडियो है,...

टीवी स्टार रश्मि देसाई ने गाया 'गो कोरोना गो' गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 26 March 2020 02:37 PM
हमें फॉलो करें

टीवी स्टार रश्मि देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में रश्मि देसाई गो कोरोना गो गाना गाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। ये एक मीम वीडियो है, जिसे रश्मि के फैनक्लब पेज पर शेयर किया गया है। बता दें कि कोरोना के कारण फिल्म और टीवी शोज का काम अभी बंद पड़ा है।

इससे  पहले भी कोरोना के दहशत के बीच रश्मि का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्हें मुंबई की सड़कों पर सब्जी खरीदते हुए देखा गया। हालांकि, रश्मि ने इस दौरान अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा हुआ था। उन्होंने इस दौरान मास्क पहना हुआ था। रश्मि ने इस दौरान ऑरेंज प्रिंटिड ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने पैपराजी के सामने पोज भी दिए। 

 

A post shared by Rashmi deasi (@rashmidesai_13) on

40 दिन की हुईं शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बेटी, फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

रश्मि के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उन्हें बिग बॉस से बाहर आने के बाद एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन में एंट्री मिल गई है। नागिन 4 में वह एक निगेटिव किरदार निभाती नजर आएंगी। उनके किरदार का नाम शलाका है। इस किरदार को पहले एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन कर रही थीं। रश्मि को ये कैरेक्टर उनके बदले ही मिला है।

हाल ही में रश्मि का टीवी शो नागिन के सेट से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह सेट पर जाने से पहले अपना टैंप्रेचर चेक करा रही थीं।  उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें