DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  बिग बॉग 14: शो में रोईं देवोलीना भट्टाचार्जी, निक्की ने कहा- 'सब इमोशनल ड्रामा है'
मनोरंजन

बिग बॉग 14: शो में रोईं देवोलीना भट्टाचार्जी, निक्की ने कहा- 'सब इमोशनल ड्रामा है'

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Published By: Tej Singh
Thu, 21 Jan 2021 06:20 AM
बिग बॉग 14: शो में रोईं देवोलीना भट्टाचार्जी, निक्की ने कहा- 'सब इमोशनल ड्रामा है'

बिग बॉस के नए एपिसोड में राखी सावंत इस बात से काफी चिंता में दिखीं कि रुबिना दिलाइक निक्की तंबोली को ज्यादा महत्व क्यों दे रही है? बुधवार का एपिसोड भी लड़ाई झगड़ों से भरा रहा। 

पिछले दिन की लड़ाई को आगे बढ़ाते हुए देवोलीना को शो में अपनी ही टीम को हराने के उद्देश्य से देखा गया। रुबीना दिलाइक और विकास गुप्ता, जो साथ निभाना साथिया के इस स्टार साथ एक ही ग्रुप में थे, ने उन्हें अपनी ही टीम के खिलाफ काम करने को बंद करने के लिए कहा, साथ ही साथ उन्होंने लड़ाई भी खत्म कर दी। देवोलीना ने कहा "आपको लगता है कि आपने मुझे समझा है? अगर यह इतना आसान होता, तो बिग बॉस 13 में ही मेरी यात्रा समाप्ति हो गई होती। मैं एक और सीज़न के लिए वापस नहीं आती।"

इसके बाद निक्की यह बताते हुए दिखाई देती हैं कि उनकी टीम ने कई प्वाइंट्स गंवा दिए हैं। यहां तक ​​कि राखी ने कहा, "निक्की मैं तेरी फैन हो गई।" देवोलीना के साथ लड़ाई के दौरान, निक्की ने देवोलीना को टार्गेट करते हुए कहा, "लोगो पर 'मीटू' के लांछन लगाती है।" इसके बाद देवोलीना उन पर चिल्लायी और फिर रोने लगीं। तब निक्की ने कहा कि यह सब एक इमोशनल ड्रामा है।

गौहर खान ने शेयर कीं हनीमून की तस्वीरें, लिखा- श्रीमती बनने के बाद पहला हॉलिडे प्लान

निक्की ने रुबिना से कहा, “उसने 'मीटू' का आरोप लगाया था, गंदा और भद्दा, खुद को बड़ा दिखाने के लिए। फुस्स हो गई। वह आखिरी सीज़न तो जीत नहीं सकी और अब वापस आ गई हैं।" बाद में, जब अभिनव और रुबीना ने निक्की से मी टू को लेकर बात करने से मना किया तो उन्होंने कहा, "यह एक स्लिप ऑफ टंग था। मेरे मुंह से सिर्फ इसलिए निकला क्योंकि यह सच्चाई है। मैंने इसे रोक लिया है और दोबारा नहीं बोलूंगी।"

इस बीच रुबीना, विकास के पास गईं और उनसे देवोलीना की कहानी के बारे में पूछा और विकास ने बताना शुरु किया तो अर्शी को गुस्सा आ गया। जल्द ही, देवोलीना ने बताया कि यह बिग बॉस के पिछले सीज़न में एक टास्क के दौरान था। जब सिद्धार्थ शुक्ला ने एक टास्क में तीन लड़कियों को पछाड़ दिया, तो मैंने सिर्फ यह कहा था कि 'मीटू' सिर्फ यौन शोषण के लिए नहीं, बल्कि शारीरिक आक्रामकता के लिए भी होना चाहिए।

बाद में राखी सावंत को रुबीना से शिकायत करते हुए और उसके साथ लड़ाई करते हुए देखा गया। राखी इस बात पर रुबिना से लड़ती रहीं कि वह उनकी पर्याप्त प्रशंसा नहीं कर रही हैं। राखी ने कहा, “निक्की, निक्की कर रही हो। मेरी तबियत खराब थी, आपने हग तक नहीं किया। राहुल ने हग किया। मुझे भी प्यार की जरूरत है।" इस पर रुबीना ने कहा कि वह उसके बारे में चिंतित थी और उससे बाद में पूछा भी था। हालांकि राखी तुम अपनी मर्जी से खेलने के लिए स्वतंत्र हो।

संबंधित खबरें