DA Image
11 जुलाई, 2020|6:53|IST

अगली स्टोरी

‘बिदाई’ फेम सारा खान बोलीं- लिप सर्जरी से होंठ बहुत खराब हो गए थे, एक साल बाद जाकर ठीक हुए

‘बिदाई’ फेम सारा खान अक्का ‘साधना’ ने दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है। उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लेने से लेकर कई बड़े रिएलिटी शो किए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सीरियल्स को अलविदा कहने के बाद सारा खान ने अपना मेकओवर कराया था, जिसमें उन्होंने लिप सर्जरी कराई थी। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सारा खान ने ट्रांसफॉर्मेशन से लेकर फिटनेस पर खुलकर बात की है। इसके साथ ही लिप सर्जरी पर उन्होंने कहा कि मुझसे गलती हो गई जो मैंने यह कदम उठाया। सर्जरी के बाद मेरे होंठ ज्यादा खराब दिखने लगे हैं। 

आपको बता दें कि पिछले साल सारा खान को सोशल मीडिया पर लिप सर्जरी के चलते काफी ट्रोल किया गया था। एक साल बाद सारा खान ने लिप सर्जरी खराब होने पर खुलकर बात की है। सारा कहती हैं कि मैं अपनी पूरी जिंदगी ‘बिदाई’ की ‘साधना’ के रूप में नहीं जीना चाहती थी। मैं फिट होकर सारा खान बनना चाहती थी। मैं यह सोचती हूं कि अगर लोगों ने मुझे ‘बिदाई’ में ‘साधना’ के रूप में पसंद किया तो वह सारा खान के रूप में भी मुझे पसंद करेंगे। मैं असल जिंदगी में एक इंसान हूं और वे मुझे ऐसे ही प्यार करेंगे। इसलिए, मैंने ट्रांसफॉर्मेशन कराने के बारे में ज्यादा नहीं सोचा। 

सारा आगे कहती हैं कि मैंने वर्कआउट करना शुरू किया और फिटनेस पर ध्यान दिया। मैंने अपना चेहरा नहीं बदला, मैं अभी भी वही हूं। हां, मैंने लिप सर्जरी जरूर कराई जो कि खराब हो गई और वह मुझपर अच्छी भी नहीं लगी। वह इतने बुरे दिख रहे थे कि मुझपर अच्छे ही नहीं लग रहे थे। मुझे अपने खुद के लिप्स पसंद नहीं आ रहे थे। मैं चाह रही थी कि ये जल्दी से ठीक हो जाएं। मुझे वह लुक पसंद ही नहीं आया था। लेकिन अब वक्त के साथ होंठ बेहतर हो गए हैं।

प्रवासी मजदूरों की हालत देखकर इमोशनल हुए शक्ति कपूर, वीडियो शेयर कर लिखा- दिल रोता है

‘क्राइम पेट्रोल’ एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता के कमरे से पुलिस को मिला सुसाइड नोट, लिखा था- इस नेगेटिविटी में रहना अब मुश्किल है

लिप सर्जरी पर ट्रोल होने पर सारा बोलीं कि ट्रोलिंग से मुझे फर्क नहीं पड़ता है। मैं केवल फैन्स के प्यार पर ध्यान देना चाहती हूं। जब आप एक पब्लिक फिगर होते हैं तो आपको प्यार और नफरत दोनों मिलती हैं। दोनों का सामना करना पड़ता है। अच्छे लोग होते हैं और बुरे भी होते हैं। हम सभी को यह बात पता है लेकिन हमें चीजों को पोजिटिवली लेना होगा। हर किसी को हक है अपनी राय रखने का। और आप उन्हें ऐसा करने से रोक नहीं सकते हैं। कुछ लोग हां, ऐसे होते हैं कि कुछ ज्यादा ही बदत्तमीजी पर उतर आते हैं। पहले तो यह कॉमेंट्स मुझे प्रभावित करते थे लेकिन बाद में मैंने सोचा कि यह ऐसे लोग हैं जिनसे मेरा कभी सामना ही नहीं होने वाला है। इन लोगों की खुद कोई पहचान नहीं है। ये वे लोग हैं जो फेक आईडी बनाकर आपको ट्रोल करते हैं। इनमें दम नहीं होता कि यह अपनी सच्चाई सोशल मीडिया पर दिखा सकें। मैं सोचती हूं कि ऐसे लोगों के कॉमेंट्स पर ध्यान देना बेकार है। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो आपको प्यार करते हैं, आपके बारे में अच्छी बातें लिखते हैं, आपको तोहफे भेजते हैं। मुझे लगता है कि ये लोग बहुत हैं मेरे लिए। मैं इनके प्यार पर फोकस करने लगी हूं।  

फिटनेस पर बात करते हुए सारा कहती हैं कि जब आप मेहनत करते हैं तो उसका रिएक्शन आपकी बॉडी पर साफ दिखाई देता है। हम सभी को अच्छा दिखने का अधिकार है, बस जरूरत है तो फोकस करने की। अगर एक बार यह आपके दिमाग में आ गया तो फिर आपको फिट रहने से कोई नहीं रोक सकता। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bidaai Fame Sara Khan: On Lip Surgery: Says It Was A Disaster: And Didnt Look Good On Me