DA Image
8 जुलाई, 2020|8:08|IST

अगली स्टोरी

‘बिदाई’ फेम सारा खान हुई थीं बिकिनी फोटोज़ शेयर करने पर ट्रोल, बताया कैसे किया नेगेटिव कॉमेंट्स से छुटकारा

‘बिदाई’ फेम सारा खान अक्का ‘साधना’ ने दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है। उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लेने से लेकर कई बड़े रिएलिटी शो किए हैं। काफी कम उम्र में एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत की थी। वह जब स्कूल में थीं, तभी टीवी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा बन गई थीं। बहुत कम ऐसे सेलेब्स हैं जिन्हें भारत के अलावा पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला है, और सारा उनमें से एक हैं। हाल ही में सारा खान ने अपने करियर, बिकिनी फोटोज़ शेयर करने पर नेगेटिव कॉमेंट्स को डील करने और परिवार से जुड़ी बातचीत में कई खुलासे किए। 

सारा बताती हैं कि स्कूल के समय में मैं मिस भोपाल बनी थीं। पूरे शहर में मेरे नाम के पोस्टर लगे थे। वहां से ‘बिदाई’ के प्रोड्यूसर ने मुझे पसंद किया था। उन्होंने बाद में मुझे सीरियल ऑफर किया और मैं मुंबई आई। 

सारा आगे कहती हैं कि मेरा परिवार मेरी बिकिनी फोटोज़ पर आए कॉमेंट्स से काफी नाराज था। लोगों ने काफी खराब कॉमेंट्स लिखे हुए थे। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कोई दूसरा मेरी बिकिनी फोटोज़ को देखकर क्या कह रहा है। लेकिन मेरा परिवार क्या सोचता है उससे मुझे फर्क पड़ता है। मैंने बिकिनी फोटोज़ पोस्ट करनी इसलिए बंद कीं क्योंकि मेरे परिवार को उसपर आए कॉमेंट्स अच्छे नहीं लगते थे। मुझे बुरा नहीं लगता था उन कॉमेंट्स का लेकिन मेरा परिवार खराब महसूस करता था। मैं अपने परिवार से बहुत प्यार करती हूं और उन्हें हमेशा खुश देखना चाहती हूं। 

ठप है बॉलीवुड इंडस्ट्री, लॉकडाउन के बीच फिल्मों की शूटिंग शुरू होने पर अदा शर्मा ने कहा- गाइडलाइन्स को तरीके से फॉलो करेंगे

OTT प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज हो रही हैं फिल्में, पंकज त्रिपाठी ने दिया इसपर रिएक्शन

सारा कहती हैं कि मैं जब ऑनस्क्रीन बहू के किरदार में आने लगी तो मैं पर्सनल लाइफ में बिकिनी पहनकर काफी हॉट दिखना चाहती थी। मैंने बिकिनी फोटोज़ पोस्ट करनी शुरू कीं, वह भी बिना सोचे। लेकिन वॉल नेगेटिव कॉमेंट्स से भरी थी। मेरे परिवार को बहुत खराब लगा इसलिए भी मैंने सोचा कि बंद करो ये सब। वैसे भी मैं हर समय तो बिकिनी पहनकर नहीं बैठी रहती हूं। मैं पर्सनल लाइफ में बहुत ही साधारण लड़की हूं। मैं न्यूज में नेगेटिविटी और कॉन्ट्रोवर्सी के चलते नहीं आना चाहती। लेकिन नेगेटिविटी बंद होने का नाम ही नहीं ले रही थी। मैं अगर बुर्खा में फोटो अपलोड करूंगी तो उसपर भी लोग नेगेटिव कॉमेंट करेंगे। वे आपको ट्रोल करना बंद नहीं करेंगे। वे बेकार लोग हैं, उनके पास कोई काम नहीं है, पागल हैं। इसलिए अच्छा है कि ऐसे लोगों को इग्नोर करना ही बेहतर विकल्प है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bidaai: Fame Sara Khan: On Dealing With Negative Comments: On Sharing Bikini: Photos: Online: Internet: