DA Image
10 जुलाई, 2020|9:50|IST

अगली स्टोरी

भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने कुक के साथ फोटो शेयर कर हेटर्स को दी सलाह, फोटो हो रही वायरल

दिव्या खोसला कुमार और भूषण कुमार के कुक शेरू पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल, दिव्या ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह सोनू निगम द्वारा लगाए गए आरोपों पर जवाब देती हैं। वीडियो में दिव्या, शेरू को भी बुलाकर सोनू निगम के बारे में बोलने को कहती हैं।

इस वीडियो के बाद से शेरू को लेकर कई मजेदार मीम्स बने। शेरू की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। अब दिव्या ने खुद शेरू के साथ अपनी फोटो शेयर की है।

फोटो शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा, 'मेरे वर्ल्ड फेमस कुक शेरू जी के साथ एक फोटो। शेरू जी के हाथों की मिठाई खाओ और गुस्सा थूक दो डियर हेटर्स, नहीं तो शेरू जी के श्राप से आपकी नाक फूल जाएगी'। दिव्या और उनके कुक की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on

क्या कहा था दिव्या ने

वीडियो में दिव्या कहती हैं, 'कुछ दिनों से सोनू निगम जी टी सीरीज और भूषण कुमार के खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं। मैं बता दूं कि टी सीरीज ने कई नए लोगों को मौका दिया है जिसमें एक्टर्स, गायक, संगीतकार, डायरेक्टर शामिल हैं। मैंने खुद अपनी फिल्म यारियां में 10 नए लोगों को चांस दिया था जिसमें 4 लोग नेहा कक्कड़, हिमांश कोहली, रकुल प्रीत और कंपोजर आरको आज बड़े स्टार हैं।'

सोनू जी से मैं पूछना चाहती हूं कि आप तो बहुत बड़े कलाकार हैं तो आपने कितनो लोगों की मदद की है। आप तो कभी टी सीरीज में नहीं आए कि इस न्यूकमर के पास टैलेंट है आप इन्हें लॉन्च कीजिए। कैमरे के पीछे बोलना बहुत आसान है, लेकिन आपने कितने टैलेंट को इंडस्ट्री में चांस दिया जबकि टी सीरीज में 97 प्रतिशत लोग जो काम कर रहे हैं, वो आउटसाइडर थे। हम सभी को चांस देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on

दिव्या ने आगे कहा था, सोनू जी ने अपने वीडियो में कहा कि भूषण जी इनके पास आए और कहा कि प्लीज मुझे अबू सलेम से बचा लो। अब मैं आपसे ये पूछना चाहती हूं सोनू निगम जी कि अबू सलेम से बचने के लिए वह आपके पास मदद मांगने क्यों आए। प्लीज इस बात की तहकीकात की जाए कि क्या सोनू निगम के अबू सलेम से रिश्ते थे? 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bhushan kumar wife divya khosla kumar share her photo with cook sheru and give this message to haters