Hindi NewsEntertainment NewsBhushan Kumar and Animal Director Sandeep Reddy Vanga talked about future projects like Prabhas Spirit and Allu Arjun film

एनिमल के बाद प्रभास की स्पिरिट और अल्लू अर्जुन संग फिल्म करेंगे संदीप, कहा- 'बड़े स्टार्स के साथ..'

रणबीर कपूर की एनिमल, 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। इसके बाद संदीप रेड्डी वांगा प्रभास के साथ स्पिरिट और अल्लू अर्जुन संग फिल्म बनाएंगे। दोनों फिल्मों पर उन्होंने रिएक्ट किया है।

एनिमल के बाद प्रभास की स्पिरिट और अल्लू अर्जुन संग फिल्म करेंगे संदीप, कहा- 'बड़े स्टार्स के साथ..'
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 30 Nov 2023 06:18 AM
हमें फॉलो करें

कल यानी एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल रिलीज हो जाएगी। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है और अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। एक ओर जहां एनिमल का प्रमोशन जोर-शोर से चल रहा है तो दूसरी ओर एडवांस बुकिंग पर भी अच्छे आंकड़े देखने को मिल रहे हैं। इस बीच एक इंटरव्यू में निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने एनिमल के साथ ही प्रभास संग फिल्म स्पिरिट और अल्लू अर्जुन संग अगले प्रोजेक्ट पर भी बात की है।

स्पिरिट और अल्लू अर्जुन संग फिल्म पर बोले भूषण कुमार
पिंकविला संग बातचीत के दौरान भूषण कुमार ने प्रभास स्टारर स्पिरिट पर कहा, 'मैं बहुत एक्साइटिड हूं। ये (संदीप) ने मुझे लीड किरदारों के बारे में बताया है और प्रभास का किरदार बहुत शानदार है।' इसके बाद अल्लू अर्जुन संग फिल्म के लिए भूषण ने कहा, 'अल्लू अर्जुन की फिल्म भी काफी अलग होगी। अल्लू अर्जुन के साथ संदीप के स्टाइल वाली फिल्म देखने को मिलेगी।'

बड़े स्टार्स संग रूटीन फिल्मों का तुक नहीं...
एनिमल निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने आगे के प्रोजेक्ट्स पर कहा, 'वे (स्पिरिट और अल्लू अर्जुन संग फिल्म) एक अलग ही दुनिया होंगे, नया इमोशन और नया ड्रामा। बड़े स्टार्स के साथ रूटीन फिल्में बनाने का कोई तुक नहीं बनता है।' इसके साथ ही संदीप ने एनिमल के डिजिटल रिलीज पर भी बात की। संदीप ने साफ कर दिया कि डिजिटल रिलीज के दौरान फिल्म एनिमल का एक्टेंटिड वर्जन मौजूद नहीं होगा। संदीप ने कहा कि उनके पास एक्स्ट्रा फुटेज मौजूद हैं, लेकिन वो उसे फाइनल कट का हिस्सा नहीं रखेंगे क्योंकि वो स्टोरी के लिए जरूरी नहीं। हालांकि बाद में उन सीन्स को टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें