DA Image
9 जनवरी, 2021|4:23|IST

अगली स्टोरी

भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गावती' का बदला नाम, देखें मूवी का नया टाइटल और धांसू पोस्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'दुर्गामती द मिथ' का नया पोस्टर शेयर किया है। इसके पहले इस फिल्म का नाम 'दुर्गावती' था। हालांकि अब मेकर्स ने फिल्म का नाम बदलकर 'दुर्गामती' कर दिया है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 11 दिसंबर, 2020 को रिलीज होगी। फिल्म के नए पोस्टर में भूमि रेड साड़ी में गुस्से में शीशे में देख रही हैं, जबकि उनकी बिंदी तिरछी है।

फिल्म के पोस्टर से लगता है कि फिल्म की कहानी पुरानी हवेली पर आधारित है। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए भूमि ने लिखा- 'आ रही है दुर्गामती।' इसके पहले भूमि ने अक्टूबर में एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें वह दरवाजे पर बैठी नजर आ रही थीं। भूमि ने पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा था- दरवाजे के पीछे क्या है। आपको जल्द पता चलेगा। फिल्म 11 दिसंबर 2020 को वर्ल्डवाइड अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।'

सोनाक्षी सिन्हा मालदीव में समुद्र किनारे कुछ यूं कर रहीं चिल, देखते ही देखते ही तस्वीरें हुईं वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

यह फिल्म हिट तेलुगु फिल्म 'भागमथी' की रीमेक है। इसमें अनुष्का शेट्टी ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म की कहानी एक महिला आईएएस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक मरी हुई रानी के भूत का सामना करना पड़ता है। दुर्गामती के प्रोड्यूसर भूषण कुमार और अक्षय कुमार हैं। भूमि के अलावा फिल्म में अरशद वारसी भी होंगे।

अनीता हसनंदानी ने करण पटेल को किया बर्थडे विश, ऑनस्क्रीन बेटी ने कुछ यूं खींची दोनों की टांग

फरवरी में अरशद का फिल्म में वेलकम करते हुए भूमि ने लिखा था, "आपका स्वागत है अरशद वारसी सर, मैंने आपकी सालों से फैन रही हूं और आखिरकार आपके साथ काम करने का मौका मिलने पर उत्साहित हूं। फिल्म का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया।"

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bhumi Pednekar Upcoming Movie Durgavati Name Changed Check here Film New Name and Poster