Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bhumi Pednekar Tonned Abs Got Attention in Award Show Pictures Going Viral - Entertainment News India

भूमि पेडनेकर ने कट आउट ड्रेस में दिखाए टोन्ड एब्स! फिगर देखकर ऐसा है लोगों का रिएक्शन

Bhumi Pednekar Tonned Abs: भूमि पेडनेकर ने अपने अभी तक के करियर में बहुत सारी कमाल की फिल्में की हैं। उनके करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है और उनकी अभी तक की ज्यादातर फिल्में हिट ही रही हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 29 Jan 2023 09:23 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हाल ही में एक इवेंट में काफी बोल्ड अंदाज में रेड कार्पेट पर नजर आईं। भूमि पेडनेकर ने काफी रिवीलिंग आउटफिट पहना हुआ था जिसमें उनके टोन्ड एब्स हर किसी का अटेंशन ले रहे थे। भूमि पेडनेकर का यह अंदाज देखकर हर कोई फिदा हो गया। मालूम हो कि भूमि पेडनेकर ने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिखाकर हमेशा ही पब्लिक को इंप्रेस किया है और पिछले कुछ दिनों में उन्होंने अपना वेट काफी ज्यादा कम कर लिया है।

सितारों से सजी रही यह महफिल
भूमि पेडनेकर ने इस इवेंट में वाणी कपूर के साथ भी पोज किया, दोनों का आउटफिट कुछ हद तक मिलता जुलता सा था। इस इवेंट में रेखा, रवीना टंडन, कार्तिक आर्यन, अनिल कपूर, निमृत कौर, अनुपम खेर, सोनू सूद, नरगिस फाखरी, श्रिया सरन, हर्ष वर्धन कपूर, टिस्का चोपड़ा, सान्या मल्होत्रा और सयानी गुप्ता समेत तमाम दिग्गज सितारे एक साथ नजर आए।

कमेंट बॉक्स में लोगों ने की तारीफें
बात करें भूमि पेडनेकर की तो इस इवेंट में वह एक ग्रीन कलर का कटआउट गाउन पहनकर नजर आईं। एक्ट्रेस की टोन्ड बॉडी और एब्स पर लोगों का ध्यान गया तो वायरल हो रहे वीडियोज में कमेंट बॉक्स में भी लोग इसी बारे में बात करते दिखाई पड़े। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- कोई अंधा ही शायद उसके एब्स से नजर हटा पाएगा।

भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्में
बता दें कि भूमि पेडनेकर ने अपने अभी तक के करियर में बहुत सारी कमाल की फिल्में की हैं। उनके करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है और उनकी अभी तक की ज्यादातर फिल्में हिट ही रही हैं। पिछली बार वह फिल्म Govinda Naam Mera और Raksha Bandhan जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो भूमि जल्द ही Afwaah, Bheed और Bhakshak जैसी फिल्मों में काम करती नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें