DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'पति पत्नी और वो' की स्क्रिप्ट को लेकर ये क्या कह गईं भूमि पेडनेकर

'पति पत्नी और वो' की शूटिंग की तैयारी में व्यस्त अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि इसकी स्क्रिप्ट फ्रेश और हास्यप्रद है तथा इसकी विषयवस्तु भी अच्छी है। भूमि ने एक बयान में कहा कि 'पति पत्नी और वो' की स्क्रिप्ट मजेदार है! यह फ्रेश है, यह हास्यप्रद है और सबसे जरूरी बात इसकी विषयवस्तु भी अच्छी है। यह कुछ ऐसा है जिसे दर्शक आज देखना चाहते हैं।

ICC Cricket World Cup 2019: INDvsNZ के मैच में बॉलीवुड एक्टर्स ने इस तरह किया टीम इंडिया को सपोर्ट

धोखाधड़ी मामला: कोर्ट ने अमीषा पटेल को 16 सितंबर तक जवाब देने को कहा

भूमि इस फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन के विपरीत नजर आएंगी। इस फिल्म के साथ भूमि पहली बार कार्तिक के साथ काम करने जा रही हैं। कार्तिक के बारे में बात करते हुए भूमि ने कहा कि उनका कॉमिक टाइमिंग बहुत ही अच्छा है। स्क्रीन पर वह काफी उर्जावान रहते हैं और यह कुछ ऐसा है, जिसे मैं समझती हूं इसलिए भूमि का ऐसा मानना है कि दोनों अच्छे से एक-साथ काम कर पाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

'पति पत्नी और वो' साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म का रूपांतरण है और दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक ही है। ऑरिजिनल फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिंहा और रंजीता कौर मुख्य भूमिकाओं में थे। यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित एक कॉमिक फिल्म है।

'पति पत्नी और वो' में भूमि बड़े शहर की एक लड़की के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके निर्देशक मुदस्सर अजीज हैं और निर्माता भूषण कुमार हैं। फिल्म में अनन्या पांडे भी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bhumi Pednekar: reaction on Pati Patni Aur Wo: script