Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bhumi Pednekar On Playing Roles in films

भूमि पेडनेकर ने फिल्मों में अभी तक निभाए किरदारों को लेकर कही ये बात

'सांड की आंख', 'बाला' और 'पति पत्नी और वो' जैसी एक के बाद एक हिट फिल्में दे चुकीं अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में जो भी भूमिकाएं चुनी हैं, उसमें...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 9 March 2020 06:18 PM
हमें फॉलो करें

'सांड की आंख', 'बाला' और 'पति पत्नी और वो' जैसी एक के बाद एक हिट फिल्में दे चुकीं अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में जो भी भूमिकाएं चुनी हैं, उसमें बिल्कुल फिट साबित हुई हैं।

भूमि ने कहा, “मैंने जिन किरदारों को चुना, उनमें मैं पूरी तरह फिट साबित हुई और इसके लिए मैं दर्शकों की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इतना प्यार दिया। एक कलाकार के तौर पर, सिर्फ आपके काम का तरीका ही फिल्म की सफलता के साथ जुड़ा रहता है और बेहतर काम के साथ परिणाम और बेहतर मिलते हैं। मैं सच में आभारी हूं कि दर्शकों और आलोचकों को मेरा अभिनय पसंद आया। मुझे आशा है कि मैं बेहतर काम करना जारी रखूंगी और अच्छी कहानियों का चुनाव करूंगी।”

साल 2020 में भूमि 'दुर्गावती' और 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में नजर आएंगी। वहीं उन्होंने करण जौहर की फिल्म 'तख्त' के लिए भी शूटिंग शुरू कर दी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें