Bhumi Pednekar locked herself in a room before shoot of Pati Patni aur wo - 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग शुरू होने से पहले भूमि पेडनेकर ने खुद को कमरे में किया बंद, जानें क्यों DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'पति पत्नी और वो' की शूटिंग शुरू होने से पहले भूमि पेडनेकर ने खुद को कमरे में किया बंद, जानें क्यों

bhumi pednekar

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंच गई हैं। प्रोडक्शन टीम की मानें तो भूमि ने रोल की तैयारी करने के लिए शूटिंग से कुछ घंटे पहले खुद को होटल के एक अकेले कमरे में बंद कर लिया था।

सूत्रों के मुताबिक जिस दौरान भूमि खुद को कमरे में बंद रखती हैं वह उन सारी चीजों को वापस मैमोराइज कर रही होती हैं। एक सूत्र ने बताया कि उन्होंने वाकई में कल खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और सिर्फ प्रोडक्शन क्रू से बातचीत की जब वे उन्हें ग्रीट करने आए। सुबह भी उन्होंने 6 बजे से खुद को कमरे में बंद रखा और दोपहर तक बाहर नहीं आईं। भूमि शूटिंग से एक दिन पहले कुछ इसी तरह करती हैं।"

'बाटला हाउस' का सच उजागर करने का प्रयास करेंगे जॉन अब्राहम

फिल्म 'पति पत्नी और वो' मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बन रही है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के अलावा एक्टर कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे भी हैं। यह फिल्म एक रीमेक है जिसमें कार्तिक और भूमि पति पत्नी हैं और अनन्या कार्तिक की सेक्रेटरी का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा भूमि जल्द ही फिल्म सांड की आंख में भी नजर आएंगी।

मैंने पंजाबी संगीत में मिठास की नई लहर पैदा की : बी प्राक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bhumi Pednekar locked herself in a room before shoot of Pati Patni aur wo