भूमि पेडनेकर को साइज और कलर से नहीं पड़ता फर्क, कहा- 90 किलो की होकर भी पहनती थी छोटे कपड़े - bhumi pednekar ko size or colour se nahi padta fark kaha 90 kilo ki hokr bhi pehnti thi chote kapde DA Image
9 दिसंबर, 2019|8:07|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भूमि पेडनेकर को साइज और कलर से नहीं पड़ता फर्क, कहा- 90 किलो की होकर भी पहनती थी छोटे कपड़े

                                                                                                                                   - 90

भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह कभी भी अपने साइज और कलर को लेकर असहज महसूस नहीं करती हैं। बता दें कि भूमि ने फिल्मों के अलावा स्टाइल स्टेटमेंट के मामले में बिल्कुल अलग तरह का बेंचमार्क सेट किया है। अब हाल ही में उन्होंने अपने फैशन और स्टाइल के बारे में बात की है।

भूमि ने कहा कि उन्हें कभी भी उनके साइज या कलर को लेकर असहज महसूस नहीं हुआ। उन्होंने कहा, 'मैंने हमेशा ही खुद को सेक्सी महसूस किया है।' भूमि ने कहा कि वह तब भी खुद को आकर्षक फील करती थीं जब उनका वजन 90 किलो हो गया था।

भूमि ने बताया कि वह उस वक्त भी छोटे कपड़े पहना करती थीं और उन्हें क्लीवेज फ्लॉन्ट करने में कभी अनकम्फर्टेबल महसूस नहीं होती थी।

आउटफिट के मामले में दूसरी एक्ट्रेसेज के साथ कंपेयर किए जाने को लेकर भूमि ने कहा कि इसमें कोई बुराई नहीं है। यदि जो मैंने पहना है वही किसी और के ऊपर ज्यादा बेहतर लग रहा है तो इसमें बुराई क्या है।

होटल के कमरे में खिड़की से घुसती दिखीं विद्या बालन, वायरल हो रहा है ये वीडियो

Box Office: आयुष्मान की 'बाला' का कमाल जारी, भारत में फिल्म ने कमाए इतने करोड़

बता दें कि भूमि की हाल ही में फिल्म 'बाला' रिलीज हुई है। अब वो फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आने वाली हैं जो 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में भूमि के साथ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhumi pednekar ko size or colour se nahi padta fark kaha 90 kilo ki hokr bhi pehnti thi chote kapde