Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bhumi Pednekar instagram post captions Things are tough but this too shall pass

30 अप्रैल के बाद भूमि पेडनेकर ने किया पहला इंस्टाग्राम पोस्ट, कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर  (Bhumi Pednekar) इन दिनों कोरोना के खिलाफ मैदान में डटी हुई हैं। भूमि हर तरह से लोगों की मदद करने की कोशिश में लगी हुई हैं। ऐसे में 30 अप्रैल के बाद भूमि ने पहली...

30 अप्रैल के बाद भूमि पेडनेकर ने किया पहला इंस्टाग्राम पोस्ट, कही ये बात
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईMon, 17 May 2021 01:48 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर  (Bhumi Pednekar) इन दिनों कोरोना के खिलाफ मैदान में डटी हुई हैं। भूमि हर तरह से लोगों की मदद करने की कोशिश में लगी हुई हैं। ऐसे में 30 अप्रैल के बाद भूमि ने पहली बार इंस्टाग्राम पोस्ट किया है, भूमि ने अपनी एक मुस्कुराती हुई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

मुस्कुराती हुए सेल्फी
भूमि पेडनेकर ने मुस्कुराते हुए अपने एक सेल्फी शेयर की है। इस तस्वीर में भूमि ने पीले रंग का टॉप पहना है और मुस्कुराती हुईं नजर आ रही हैं। भूमि के इस पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और लाइक व कमेंट करते हुए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। भूमि की ये तस्वीर वायरल होना शुरू हो गई है।

क्या है कैप्शन
भूमि ने अपनी तस्वीर के साथ एक मोटिवेशनल कैप्शन लिखा है। भूमि ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- चीजें मुश्किल होती जा रही हैं, लेकिन ये भी बीत जाएगा। इसे एक अर्सा हो गया है, तो ऐसे में कुछ #MondayMotivation. भूमि की खूबसूरत तस्वीर के साथ ही इस कैप्शन को भी फैन्स पसंद कर रहे हैं।

भूमि के दो करीबियों की गई जान
याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले भूमि ने बताया था कि कोविड के चलते उन्होंने भी अपने 2 करीबियों को खो दिया है। भूमि ने अपने ट्वीट में लिखा था कि 'बीते 24 घंटे में मैंने अपने दो ऐसे लोगों को खो दिया जिन्हें हम बहुत प्यार करते थे। तीन की हालत गंभीर है। मैंने अपना दिन उन लोगों के लिए ऑक्सीजन और बेड्स खोजने में बिताया जिन्हें हम बचा सकते हैं। दुख के लिए कोई जगह नहीं है। केवल एक्शन। वाकई इसके खत्म होने का अब इंतजार नहीं कर सकते। कृपया अपना थोड़ा योगदान दें।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें