DA Image
3 मार्च, 2021|4:27|IST

अगली स्टोरी

जैकलीन फर्नांडिस ने दिखाई 'भूत पुलिस' के पोस्टर की झलक, बताया कब रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की नई फिल्म भूल पुलिस की रिलीज डेट सामने आ गई है। जैकलीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर फिल्म की रिलीज की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की है। यह फिल्म 10 सितंबर, 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में जैकलीन के अलावा सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर लीड रोल में नजर आएंगे।

जैकलीन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें उनके साथ सैफ, यामी और अर्जुन कपूर एक पहाड़ की चोटी पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। यामी गौतम ने हाथ में टॉर्च पकड़ा है। वहीं, अर्जुन के हाथ में भाला है और जैकलीन के हाथ में रस्सी या चेन नजर आ रही है। जैकलीन ने कैप्शन में लिखा, ''हंसी के साथ-साथ चींखने के लिए तैयार हो जाइए। 10 सितंबर को आ रही है भूत पुलिस।''

गाजर का हलवा लेकर रणवीर सिंह से मिलने पहुंची फैन, एक्टर बोले- पावरी हो रही है

इस फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। पहले यह फिल्म सैफ, अली फजल और फातिमा सना शेख के साथ अनाउंस की गई थी, लेकिन बाद में स्टार कास्ट को बदल दिया गया। अली और फातिमा की जगह अर्जुन व जैकलीन को कास्ट कर फिल्म की शूटिंग शुरू की गई। यह अर्जुन और यामी के साथ सैफ की पहली फिल्म है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम रोहन मेहरा और कांची सिंह का हुआ ब्रेकअप, आपसी समझ से हुए दूर

फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग अलग-अलग लोकेशन में हुई है। सबसे पहले डलहौजी में शूट हुआ। इसके बाद धर्मशाला और फिर इस साल जनवरी में जैसलमेर में शूटिंग की गई। टीम ने फिल्म का कुछ पोर्शन मुंबई में शूट किया है। बता दें कि जैकलीन ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म बच्चन पांडे शूटिंग शुरू की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bhoot Police poster Saif Ali Khan Arjun Kapoor Yami Gautam Jacqueline Fernandez gear up to hunt down ghosts