Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer and Movie Rrelease Date Kartik Aaryan and Kiara Advani Movie Facts - Entertainment News India

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: कार्तिक आर्यन ले आए हॉरर और कॉमेडी का डबल डोज, रोंगटे खड़े कर देगा ये सीन

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Review: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया-2' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। हालांकि इस बार अनीस बज्मी ने फिल्म में हॉरर की डोज बढ़ा दी है।

bhool bhulaiyaa 2
Puneet Parashar टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 26 April 2022 01:32 PM
हमें फॉलो करें

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 का ट्रेलर मंगलवार को टी-सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी समेत शो के अन्य कई सितारों ने भी इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जाहिर तौर पर इस फिल्म को पहली फिल्म के साथ कंपेयर किया जाएगा, लेकिन फिल्म के ट्रेलर को लेकर पब्लिक का रिस्पॉन्स कैसा है और क्या ये फिल्म जनता की उम्मीदों पर खरी उतरेगी? आइए जानते हैं।

कैसा है 'भूल भुलैया 2' का ट्रेलर?
पहली फिल्म की तुलना में कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 में हॉरर का डोज थोड़ा बढ़ाया गया है। हालांकि उसे बैलेंस करने के लिए कॉमेडी का लेवल भी बढ़ाने की कोशिश की गई है लेकिन उसका जादू दर्शकों पर कितना जल पाएगा ये वक्त के साथ ही बता चलेगा। पिछली फिल्म में मंजूलिका असल में एक साइकोलॉजिकल प्रॉब्लम थी लेकिन ऐसा लगता है कि इस बार अनीज बज्मी असली भूतों की कहानी लेकर दर्शकों को डराने और हंसाने का प्रयोग करने वाले हैं। फिल्म में चुड़ैल का पैर उल्टे करने वाला सीन रोंगटे खड़े कर देता है। इसी तरह के अन्य कई सीन ट्रेलर में दिखाए गए हैं जो काफी डराने वाले लगते हैं।

कार्तिक-कियारा की जोड़ी करेगी कमाल
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार नजर आई है जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे। दोनों का ग्लैमर पर्दे पर कमाल का लगा है। कार्तिक आर्यन एक ठग बाबा के रोल में हैं वहीं कियारा आडवाणी एक ठाकुर लड़की के रोल में हैं जो पॉजेज्ड हवेली के मालिक परिवार के यहां रहते हैं। मंजूलिका वाला चैप्टर पहले की तरह ही रखने की कोशिश की गई है लेकिन पुरानी कहानी के किरदारों को जोड़ते हुए इसमें नयापन भी लाया गया है।

ट्रेलर पर कैसा है पब्लिक का रिएक्शन?
ट्रेलर देखने के बाद कमेंट सेक्शन में लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। ज्यादातर लोग फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार को मिस करते दिखाई पड़े और कमेंट सेक्शन में लिखा कि अगर अक्षय कुमार होता तो ज्यादा मजा आता। हालांकि कार्तिक आर्यन को चाहते वालों की क्रेजीनेस अलग ही लेवल पर दिख रही है। लोगों को ट्रेलर पसंद आया है और कमेंट सेक्शन में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट साफ देखने को मिल रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें