Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bhool bhulaiyaa 2 director annes bazmee reveal why he did not cast akshay kumar in film and why cast kartik aaryan - Entertainment News India

Bhool Bhulaiyaa 2 में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को क्यों किया गया कास्ट, अब डायरेक्टर ने किया खुलासा

फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज होने वाली है और ये फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। वहीं इससे पहले वाली फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 18 May 2022 04:53 PM
हमें फॉलो करें

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज होने वाली है। बता दें कि ये फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है। भूल भुलैया सुपरहिट रहती थी। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया हया था। भूल भुलैया में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा और अर्जुन रामपाल अहम किरदार में थे। वहीं इस बार कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तबु और राजपाल यादव हैं। फिल्म 20 मई को रिलीज होने वाली है और उससे पहले डायरेक्टर अनीस बाजमी ने बताया कि आखिर उन्होंने क्यों कार्तिक को इस फिल्म में लिया है और क्यों अक्षय कुमार को उन्होंने सीक्वल के लिए नहीं लिया।

क्या बोले अनीस

अनीस ने बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए कहा, 'जब आप फिल्म देखेंगे तो आप खुद समझ जाएंगे कि मैंने ऐसा क्यों किया। मैं अक्षय को अप्रोच तो कर लेता, लेकिन फिर मुझे कहानी वहीं से आगे बढ़ानी पड़ती जहां पहली वाली का एंड हुआ था। लेकिन ये पूरी नई कहानी है और जब हमने डिसाइड किया इस फिल्म को बनाने के लिए तो मेरे माइंड में पहले से कार्तिक आर्यन, कियारा और तबु जी थे। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि इन सभी को स्क्रिप्ट्स पसंद आई और वे फिल्म का हिस्सा बने।' 

आगे करना चाहेंगे अक्षय के साथ काम

अनीस आगे बोले, 'जब बात अक्षय जी की आती है तो सब जानते हैं कि वह स्टार हैं, बड़े एक्टर हैं और मैं उनके साथ बार-बार काम करना चाहूंगा। हम दोस्त हैं और हमने साथ में कई अच्छी फिल्में बनाई हैं जिसमें वेलकम और सिंह इज ब्लिंग शामिल है। तो अगर कुछ प्रोजेक्ट होगा जिसमें हम साथ में काम करें तो आगे ऐसा जरूर होगा।'

बड़ा कॉम्पटीशन

वैसे बता दें कि भूल भुलैया सक्सेसफुल थी और अक्षय कुमार की परफॉर्मेंस सभी को पसंद आई थी। अब कार्तिक आर्यन क्योंकि सीक्वल में हैं तो उनके लिए बड़ा कॉम्पटीशन है कि कैसे वह अपने किरदार से कुछ नया करेंगे और दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाएंगे। वैसे अभी तक ट्रेलर और गानो को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और भूल भुलैया 2 की एडवांस बुकिंग भी अच्छी हो रही है।

बता दें कि कार्तिक इन दिनों खूब जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। वह फैंस के साथ भी खूब इंटरैक्ट कर रहे हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि भूल भुलैया 2 कार्तिक के करियर की दूसरी सबसे ज्यादा ओपनिंग फिल्म बन सकती है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें