फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड की नाक बचाएगी कार्तिक आर्यन की फिल्म? 4 दिन में कमाए इतने करोड़

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड की नाक बचाएगी कार्तिक आर्यन की फिल्म? 4 दिन में कमाए इतने करोड़

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 4: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है। इस फिल्म ने 4 दिन के अंदर ही कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड की नाक बचाएगी कार्तिक आर्यन की फिल्म? 4 दिन में कमाए इतने करोड़
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 24 May 2022 11:46 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

बीते कुछ समय से बॉलीवुड का हाल बेहाल सा है। बॉक्स ऑफिस बड़े-बड़े सुपरस्टार्स की फिल्में भी मुंह के बल गिरती नजर आ रही हैं। पिछले कुछ समय में रिलीज हुई अक्षय कुमार, अजय देवगन से लेकर सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी। बॉलीवुड का ऐसा हाल फिलहाल तो कभी नहीं था और इसी वजह से कई लोगों ने यह भी कह डाला कि अब इस इंडस्ट्री का अंत करीब है। इस बीच कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) लोगों के लिए एक उम्मीद की किरण लेकर आई है। फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन पूरे हो चुके हैं। महज तीन दिन में ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ की कमाई कर डाली थी। 

चौथे दिन भूल भुलैया 2 की कमाई  
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 ने चौथे दिन ट्रेड एक्सपर्ट्स के अनुमान के मुताबिक ही कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए फिल्म की अब तक की कमाई से पर्दा उठाने की कोशिश की है। वह लिखते हैं, 'भूल भुलैया 2 ने मेक ऑर ब्रेक का मंडे टेस्ट पास कर लिया है...डबल डिजिट में कमाई की है। साल 2022 की दूसरी हिंदी फिल्म जिसने चौथे दिन डबल डिजिट में कमाई की है। फिल्म ने शुक्रवार को 14.11 करोड़, शनिवार को 18.34 करोड़, रविवार को 23.51 करोड़, सोमवार को 10.75 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की कुल कमाई 66.71 करोड़ है।' साथ ही तरण आदर्श ने यह बात भी लिखी है कि फिल्म एक हफ्ते के अंदर ही 88 करोड़ का बिजनेस आसानी से कर लेगी। 

यह भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 ने सोमवार को भी की ताबड़तोड़ कमाई? वर्ल्डवाइड भी छाया कार्तिक आर्यन की फिल्म का जादू

बुरा हुआ धाकड़ का हाल
बीते शुक्रवार को भूल भुलैया 2 के साथ ही कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ ने भी सिनेमाघरों में एंट्री मारी थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने दम तोड़ दिया और अब ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि इसके कई शोज रद्द भी किए जा रहे हैं। बात की जाए भूल भुलैया 2 की तो इसका निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू और राजपाल यादव ने भी अहम रोल निभाया है। 

epaper