फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBholaa Day 1: 'पठान' के आस-पास भी नहीं पहुंच पाई 'भोला', पहले दिन हुई मात्र इतने करोड़ की कमाई

Bholaa Day 1: 'पठान' के आस-पास भी नहीं पहुंच पाई 'भोला', पहले दिन हुई मात्र इतने करोड़ की कमाई

Bholaa Box Office Report: 'भोला' बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। सामने आ रहे आंकड़ों की मानें तो ओपनिंग डे पर 'भोला' की कमाई साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' के आस-पास भी पहुंच नहीं पाई है।

Bholaa Day 1: 'पठान' के आस-पास भी नहीं पहुंच पाई 'भोला', पहले दिन हुई मात्र इतने करोड़ की कमाई
Vartika Tolaniलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Mar 2023 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

अजय देवगन की फिल्म 'भोला' ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म के ट्रेलर और इसके एक्शन सीक्वेंस को देखने के बाद यह अनुमान लगाया जा रहा था कि अजय देवगन की फिल्म 'भोला' भी शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की ही तरह ब्लॉकबस्टर साबित होगी। हालांकि, सामने आ रहे आंकड़ें इस अनुमान के विपरीत नजर आ रहे हैं। 'पठान' की बराबरी करना तो दूर, 'भोला' पहले दिन शाहरुख खान की फिल्म के आस-पास भी नहीं पहुंच पाई है। आइए जानते हैं फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में।

'पठान' से इतना पीछे रह गई 'भोला'
शाहरुख खान की कमबैक फिल्म 'पठान' ने पहले दिन सभी भाषाओं में 57 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'भोला' ने ओपनिंग डे पर 11.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। यानी 'भोला' ने पहले दिन 'पठान' से 45.5 करोड़ कम कमाए हैं। वहीं, बात करें अजय देवगन की पिछली रिलीज की तो 'दृश्यम 2' ने पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। हालांकि, ये शुरुआती आंकड़ें हैं। सुबह तक इन आंकड़ों में फेरबदल हो सकता है।

बढ़ सकती है कमाई
ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि आने वाले दिनों में 'भोला' की कमाई में इजाफा हो सकता है। बता दें, अजय देवगन की यह फिल्म देशभर में करीब 4000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है। यह तमिल की सुपरहिट फिल्म 'कैथी' की हिंदी रीमेक है, जिसे खुद अजय देवगन ने डायरेक्‍ट किया है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।