DA Image
13 अप्रैल, 2021|11:12|IST

अगली स्टोरी

भोजपुरी स्टार पवन सिंह मनाया 35वां बर्थडे, निरहुआ, खेसारी और आम्रपाली समेत शामिल हुए ये सितारे

 भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार और भाजपा नेता पवन सिंह ने 35 साल के हो गए हैं। उन्होंने अपना 35वां जन्‍मदिन 5 जनवरी को बेहद सादगी से मनाया। पवन सिंह ने अपने बर्थडे पार्टी का आयोजन मुंबई के वीरा देसाई रोड स्थित सिशा लाउंज में किया था।

उनकी इस बर्थडे पार्टी में कई भोजपुरी सितारे सरीक होने पहुंचे। इनमें सुपरस्‍टार और भाजपा नेता दिनेशलाल यादव निरहुआ, यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे, खेसारीलाल यादव, निर्माता-वितरक निशांत उज्‍जवल, लोकप्रिय सिंगर- एक्टर गुंजन सिंह और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर रजनीश मिश्रा जैसे शामिल थे। 

अब पवन सिंह के बर्थडे पार्टी की कुछ तस्‍वीरें भी समाने आई हैं। इससे पहले तमाम भोजपुरी सितारें और उनके फैंस सभी ने सोशल मीडिया पर पवन सिंह को जन्मदिन की बधाईयां और शुभकामनाएं दी थीं। इसके लिए उन्‍होंने सबका आभार भी जताया।

आपको बता दें कि आरा, बिहार में जन्‍मे पवन सिंह को दो इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्‍म अवार्डस के साथ कई प्रतिष्ठित सम्‍मानों से सम्‍मानित किया जा चुका है। भोजपुरी इंडस्‍ट्री में पवन सिंह को सक्‍सेस का पर्याय माना जाता है। लॉलीपॉप गाने से चर्चा में आये पवन सिंह ने अब तक दर्जनों फिल्‍मों में अपनी अदाकारी का लोहा भी मनवाया है। इनमें अधिकतर फिल्‍में एक्‍शन प्रधान रही हैं। इसलिए पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्‍टार कहा जाता है।

पवन सिंह के जन्मदिन पर 'हैप्पी बड्डे पवन सिंह' के नाम से एक गाना भी लांच हुआ। इसके लिए पवन सिंह ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए धन्यवाद भी दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

पवन सिंह के गानों के अलावा सोशल मीडिया पर भी इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हाल ही में पवन सिंह के इंस्टाग्राम पर पर 1 मिलियम फॉलोवर्स पूरे हुए हैं।साथ ही पवन सिंह ने पोस्ट के जरिए हाल ही में यह भी अनाउंस किया है कि वह जल्दी ही बॉलीवुड में भी एक गाना लेकर हाजिर हो रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bhojpuria stars like Nirahua khesari lal yadav and amrapali dubey gathered at Superstar Pawan Singh birthday party