Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bhojpuri Superstar Khesari Lal Yadav and Ritu Singh Setting The Stage on Fire

इस भोजपुरी गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, वीडियो हुआ वायरल, देखें

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का गाना 'टेम्पू से जाली' को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने को अब तक 25 लाख से ज्यादा लोग देख चुकें है। इस गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतु सिंह भी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Sun, 15 April 2018 08:43 AM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का गाना 'टेम्पू से जाली' को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने को अब तक 25 लाख से ज्यादा लोग देख चुकें है। इस गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतु सिंह भी खेसारीलाल का साथ देते हुए नजर आ रही है।  

 फैंस निर्देशक योगेश राज मिश्रा की भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म 'दबंग सरकार' का इंतजार कर रही है। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की जा रही है। माना जा रहा है कि इस फिल्म के बाद से भोजपुरी फिल्मों में भी काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। 

Khesari Lal Yadav

इसी वीच  ‘दुल्हिन गंगा पार के’ का फर्स्ट लुक आ गया है। जिसमें खेसारीलाल यादव अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं क्योकि इस फिल्म के जरिये उनकी बेटी कृति पहली बार बड़े परदे पर नजर आने वाली है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें