Hindi NewsEntertainment NewsBhojpuri star Rani Chatterjee: confirms wedding plans in December 2020

रानी चटर्जी ने किया कंफर्म, दिसंबर तक करेंगी ब्वॉयफ्रेंड से शादी

भोजपुरी एक्ट्रेस और यूट्यूब सेंसेशन रानी चटर्जी ने खतरों के खिलाड़ी में पार्टिसिपेट किया है जिसके बाद से वह सुर्खियों में आ गई हैं। और अब एक और बात की वजह से रानी चर्चा का विषय हैं वह ये कि रानी...

रानी चटर्जी ने किया कंफर्म, दिसंबर तक करेंगी ब्वॉयफ्रेंड से शादी
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 23 Jan 2020 06:52 PM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी एक्ट्रेस और यूट्यूब सेंसेशन रानी चटर्जी ने खतरों के खिलाड़ी में पार्टिसिपेट किया है जिसके बाद से वह सुर्खियों में आ गई हैं। और अब एक और बात की वजह से रानी चर्चा का विषय हैं वह ये कि रानी चटर्जी इस साल दिसंबर 2020 तक शादी कर लेंगी। रानी चटर्जी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वे अपने ब्वॉयफ्रेंड संग दिसंबर के महीने में शादी कर लेंगी। जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। 

स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में रानी चटर्जी ने कहा कि मुझे अपनी जिंदगी का प्यार मिल चुका है और हम दोनों एक-दूसरे को लंबे वक्त से डेट भी कर रहे हैं। हमने प्लान किया है कि इस साल दिसंबर के महीने में हम दोनों शादी कर लेगें। ये शादी नहीं बल्कि निकाह होगा। हालांकि, डेट अभी तक तय नहीं हुई है लेकिन परिवार के सभी लोग बेहद खुश हैं। मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में कोई भी जानकारी नहीं देना चाहती हूं। इससे हमारे प्यार के बारे में सभी को पता चल जाएगा। मैं सिर्फ इतना बता सकती हूं कि वह एक टीवी एक्टर हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। 

रानी चटर्जी आगे कहती हैं कि निकाह दोनों के परिवार वालों की मौजूदगी में होगा। दोस्त और करीबी रिश्तेदार शामिल रहेंगे। शादी के बारे में सोचकर ही मेरे रौंगटे खड़े हो रहे हैं। मैं बेहद खुश और एक्साइटेड हूं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें