bhojpuri star pawan singh gets injured in rohtas during singing stage performance - स्टेज शो के दौरान घायल हुए भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, हाथ जोड़कर कहा- 'फिर सामने नहीं आऊंगा' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्टेज शो के दौरान घायल हुए भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, हाथ जोड़कर कहा- 'फिर सामने नहीं आऊंगा'

bhojpuri star pawan

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर और सिंगर पावन सिंह पर एक स्टेज शो के दौरान एक बार फिर से उनपर पथराव करने की खबरें आई हैं। आपको बता दें कि आजकल पवन सिंह फिल्मी परदे से दूर हैं, लेकिन वह लाइव शो के जरिए अपने फैंस पर राज करते हैं। पवन को अक्सर इवेंट और स्टेज परफार्म करते हुए देखा जाता है। पवन सिंह के गाने को फैंस काफी पसंद करते हैं। उन्हें लाइव परफॉर्म करते हुए देखने के लिये दर्शक बेताब रहते हैं।  इसलिए उनके स्टेज शोज में दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ती है।

इन दिनों स्टेज शो के दौरान उनपर पथराव करने की कई घटनाएं सामने आई हैं। इन पथराव की घटनाओं से पवन सिंह काफी परेशान हैं। हाल ही में बिहार के स्टेज शो के दौरान उनका यह दर्द भी छलका, जब उनके ऊपर दोबारा से पथराव किए। आपको बता दें कि हाल ही में बिहार के रोहतास में करगहर महोत्सव के दौरान पवन सिंह लाइव परफॉर्म कर रहे थे। जैसे ही पवन सिंह ने परफॉर्म करना शुरू किया, दर्शकों ने उन पर पथर फेंकना शुरू कर दिया। इस वजह से पवन सिंह को चोट भी लगी। साथ ही वहां मौजूद कई श्रोता भी घायल हो गए। सभी को पीएचसी में एडमिट किया गया। 

bhojpuri star pawan

छोटी बहन खुशी को छोड़कर सौतेली बहन अंशुला के साथ मस्ती करती दिखीं जाह्नवी कपूर

पथराव होने के बावजूद पवन सिंह गाते रहें और फिर वह इमोशनल होकर दर्शकों से कहा कि अगर मैं चोटिल हुआ तो कोई बात नहीं लेकिन कई लोगों के पैसे बर्बाद हो जाएंगे। अगर यही सब करना है तो मैं फिर कभी आप सबके सामने नहीं आऊंगा...मैं आपसे माफी चाहता हूं। इतना सब होने के बावजूद दर्शक कुर्सियों को सिर पर रखकर गाने सुन रहे थे।

हालांकि, दो-तीन गानों को गाने के बाद पवन सिंह वहां से चले गए। इस मामले में कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

KBC Finale: आखिरी एपिसोड में हुए ऐसे खुलासे, बिग बी भी सहम गए

आपको बता दें कि इसी महीने बिहार के बक्सर जिले के डुमराव में आयोजित किए गए पवन सिंह के स्टेज शो के दौरान उन पर पथराव किए गए थे। इस हमले में पवन सिंह तो बाल-बाल बच गए थे, लेकिन उनकी गाड़ी के शीशे चूर-चूर हो गए थे और कई लोग पथराव के कारण घायल भी हो गए थे।

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के फ्लॉप होने के बाद अब आमिर खान ने मांगी माफी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhojpuri star pawan singh gets injured in rohtas during singing stage performance